Breaking News

Pawan Kalyan की ‘वकील साब’ के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं श्रुति हसन, निर्माताओं को लगा शॉक


अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म पिंक के तेलुगु रीमेक में फिल्म स्टार पवन कल्याण लीड रोल में दिखने वाले है। इस फिल्म को लेकर टॉलीवुड में खासा बज्ज है। तेलुगु रीमेक में फिल्म का नाम ‘वकील साहब’ (Vakeel Saab) रखा गया है। 


Pawan Kalyan की ‘वकील साब’ के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं श्रुति हसन, निर्माताओं को लगा शॉक


इस फिल्म में पवन कल्याण अमिताभ बच्चन का किरदार निभाने वाले है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए श्रुति हसन (Shruti Hassan) एक बहुत बड़ी रकम चार्ज करने वाली है।



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रुति हसन फिल्म में पवन कल्याण के अपोजिट दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए अदाकारा ने 70 लाख रुपये की डिमांड रखी है। फिल्मीबीट की रिपोर्ट के मुताबिक श्रुति हसन ने 7 दिन के फिल्म शूट के लिए 70 लाख रुपये की मांग की है। खास बात ये है कि अदाकारा इस दौरान सिर्फ 10 घंटे के लिए ही शूट करेंगी। हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। ऐसे में श्रुति हसन इस फिल्म का हिस्सा होंगी या नहीं अभी इस पर भी असमंजस है।










बता दें कि श्रुति हसन से पहले निर्माता इस किरदार के लिए लावण्या त्रिपाठी, इलियाना डीक्रूज और पूजा हेगड़े जैसी अदाकाराओं को भी अप्रोच किया था। हालांकि बाद में निर्माता खुद फिल्म के लिए श्रुति हसन को अप्रोच किया है। फिल्म में वो पवन कल्याण की पत्नी का किरदार निभाने वाली है। हिंदी भाषा में बनी इस फिल्म में ये किरदार विद्या बालन ने निभाया था। इस फिल्म की शूटिंग मेकर्स जुलाई में शुरू करने वाले है। इसके लिए मेकर्स इन दिनों तैयारी में भी जुट गए है। लॉकडाउन के चलते इस वैसे, क्या आप इस रोल में श्रुति हसन को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। तो अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।



No comments