Breaking News

Sadak 2: आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं मुकेश भट्ट, बोले 'अब कोई रास्ता नहीं बचा...'



Sadak 2: आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं मुकेश भट्ट, बोले 'अब कोई रास्ता नहीं बचा...'


कोरोना वायरस के कहर के आगे बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं हो पा रही हैं। बीते तीन महीने से बॉलीवुड के बड़े निर्देशक और निर्माता सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ निर्माता निर्देशक फिलहाल फिल्मों को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का पक्ष में नहीं हैं। यही वजह है जो लगातार फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही हैं। अब जल्द ही महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2) ओटीटी प्लेटफार्म पर दस्तक देने जा रही है। इस बात का खुलासा खुद महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट ने किया है।



पीटीआई से बात करते हुए मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने कहा कि, 'कोरोना वायरस के मामले समय बीतने के साथ बढ़ते ही चले जा रहे हैं। ऐसे में जल्द ही सिनेमाघरों के खुलने की उम्मीदें बहुत कम हैं। हो सकता है कि सरकार सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दे भी दे लेकिन सवाल उठता है कि क्या लोग यहां पर फिल्म देखने आएंगे? जनता फिल्म देखने से ज्यादा अपनी सुरक्षा को महत्व देगी। आज के समय में इंसान अपनी जान को ज्यादा कीमती मानता है।

आगे मुकेश भट्ट ने कहा कि, 'मैं फिल्म 'सड़क 2' को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने के लिए मजबूर हूं क्योंकि मुझे आगे फिल्मों को उज्वल भविष्य नहीं नजर आ रहा है। कुछ काम हम लोग मजबूरी में करते हैं। 'सड़क 2' के लिए हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है। गौरतलब है कि महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' सिनेमाघरों में 10 जुलाई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते अब ऐसा नहीं हो पाएगा।

आलिया भट्ट की पोस्ट






फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट जैसे सितारे मुख्य भुमिकाओं में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1991 में पूजा भट्ट और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है। सिनेमाघरों पर ताला लगने की वजह से अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफर्म पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


No comments