Breaking News

Sonakshi Sinha ने लगातार हो रही ट्रोलिंग से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम


बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हाल ही में एक बड़ा कदम उठाया है। सोनाक्षी सिन्हा बीते काफी लंबे वक्त से लगातार सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही थी। एक्ट्रेस को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले के बाद से ही अदाकारा को कुछ इंटरनेट यूजर्स लगातार ट्रोल कर रहे थे। 

Sonakshi Sinha ने लगातार हो रही ट्रोलिंग से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम


इससे परेशान होकर अदाकारा ने बड़ा कदम उठाते हुए अपना ट्विटर एकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है। इसके बारे में खुद ही ‘दबंग’ स्टार ने अपने दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है। अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए कहा है, ‘आग लगे बस्ती में मैं अपनी मस्ती में बाय ट्विटर’ इतना ही नहीं, इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक मीम को भी पोस्ट किया है जिसमें लिखा है, ‘अपना मान बचाने के लिए पहला कदम ये करें कि नकारत्मकता से दूर रहें और आजकल ट्विटर से बुरी कोई और जगह नहीं है। चलो मैं जाती हूं। अपना एकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है। बाय दोस्तों... शांति बने रहे।’ सोनाक्षी सिन्हा की ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं।



क्या है मामला?
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनके फैंस लगातार बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर भड़के हुए है। सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों ने उनके निधन के बाद से ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के खिलाफ हल्ला बोला हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार करण जौहर, सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट समेत कई सेलिब्रेटिज के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। करण जौहर और सलमान खान के खिलाफ तो एक्टर के फैंस ने विरोध-प्रदर्शन भी किया है। तो वहीं, इस बहस में कई इंटरनेट यूजर्स ने सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट को ‘नेपोटिज्म का प्रोडक्ट’ तक बता दिया था। 


सोनाक्षी सिन्हा ने भी निकाली थी भड़ास
अपने खिलाफ चल रही कमेंटबाजी से परेशान होकर सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्विटर पर पलटवार किया था। हालांकि इसके बावजूद लोग उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे थे। जिसके बाद अब जाकर अदाकारा ने ये बड़ा कदम उठाया है।


No comments