Breaking News

महाराष्ट्र के गवर्नर ने Sonu Sood को प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए दिया सम्मान


बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस लॉकडाउन में हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं। इस नेक काम की वजह से लोग सोनू सूद से इतने प्रभावित हुए है कि सोशल मीडिया पर उनको गरीबों का मसीहा घोषित कर दिया गया है। लोग सोनू सूद को रीयल हीरो बताने लगे हैं। इतना ही नहीं महाराष्ट्र सरकार भी सोनू सूद के इस जज्बे को सलाम कर रही है। खुद महाराष्ट्र के गवर्नर भी सोनू सूद की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए हैं। 


महाराष्ट्र के गवर्नर ने Sonu Sood को प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए दिया सम्मान


कुछ समय पहले ही सोनू सूद ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात ही है। इस मुलाकात के दौरान महाराष्ट्र के गवर्नर ने सोनू सूद की खूब तारीफ की है और लोगों की इस तरह से मदद करने के लिए पीठ थपथपाई है। इतना ही नहीं महाराष्ट्र के गवर्नर ने एक पत्र जारी करके सोनू सूद को प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सम्मान भी दिया है।



महाराष्ट्र राजभवन की तरफ से किए गए ट्वीट में इस बात की जानकारी दी गई है। ट्वीट में लिखा गया है कि, 'महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह ने प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद को राजभवन आने का न्योता दिया था। विभिन्न राज्यों से अपने घर लौट रहे प्रवासी लोगों के परिवहन सुविधा प्रदान करने के लिए महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियारी ने सोनू सूद को बधाई दी है।

महाराष्ट्र राजभवन की तरफ से किया गया ट्वीट-









महाराष्ट्र के गवर्नर से पहले ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने भी सोनू सूद की काफी तारीफ कर चुके हैं। इसके अलावा महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री जयंत पाटिल ने भी सोनू सूद की सराहना की थी। गौरतलब है कि, फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद इस समय हर गरीब की आस बने हुए हैं। दूर-दराज में फंसे गरीब मजदूर जब भी सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हैं एक्टर बिना देरी किए मदद भिजवा देते हैं। यही वजह है जो सोनू सूद इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हर कोई सोनू सूद की तारीफ करते थक नहीं रहा है। हाल ही में सोनू सूद ने केरल से ओडिशा की 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाया है। ओडिशा की रहने वाली ये लड़कियां लॉकडाउन की वजह से अपने घर नहीं जा पा रही थीं।


No comments