Breaking News

Sushant Singh Rajput की याद में भूमि पेडनेकर करेंगी ये नेक काम, 550 परिवारों को खिलाएंगी खाना



Sushant Singh Rajput की याद में भूमि पेडनेकर करेंगी ये नेक काम, 550 परिवारों को खिलाएंगी खाना


सुशांत सिंह राजपूतकी मृत्यु हुए 2 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। अभी भी किसी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून पूरे बॉलीवुड के लिए एक काला दिन था। इसी दिन अभिनेता ने बांद्रा में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 



सुशांत काफी दिनों से डिप्रेशन में थे, लेकिन इसका अंजाम इतना खतरनाक होगा किसी ने नहीं सोचा होगा। इसी बीच बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक साथ-द अर्थ फाउंडेशन के हाथ मिलाकर गरीब परिवारों को खाना खिलाने का निर्यण लिया है।

भूमि पेडनेकर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि, 'सुशांत सिंह राजपूत की प्यार भरी याद में मैं अपने प्यारे दोस्त की याद में एक साथ फाउंडेशन के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खाना खिलाने का वचन देती हूं। आइए हर उस व्यक्ति के प्रति दया और प्रेम भावना दिखाएं, जिसकी आवश्यकता अब पहले से कहीं अधिक है।-भूमि' भूमि से पहले सुशांत की डेब्यू फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने कि एनजीओ के माध्यम से 3,400 गरीब परिवारों को खाना खिलाने का फैसला लिया है।



भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'सोनचिरैया' में एक साथ काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मेकर्स की उमीदों के मुताबिक कमाई करने में असफल रही थी। लेकिन फिल्म में भूमि और सुशांत की एक्टिंग और दोनों स्टार्स की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद भूमि ने अभिनेता को याद करते एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी किया था। फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण थे? इसकी जांच मुंबई पुलिस बड़ी बारीकी से कर रही हैं। पुलिस ने दोबारा पूछताछ के अभिनेता के परिवार समेत अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी बुलाया है।


No comments