Breaking News

Sushant Singh Rajput की मौत पर PM Modi ने दुख जताया, कही ये दिल छू लेने वाली बात


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुख जताया है. आज दोपहर आई इस खबर पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत एक शानदार अभिनेता थे जो बहुत जल्दी हमारे बीच से चले गए.


Sushant Singh Rajput की मौत पर PM Modi ने दुख जताया, कही ये दिल छू लेने वाली बात


सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया ट्वीट
पूरे बॉलीवुड में छाए शोक के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके परिवार वालों के साथ अपनी संवेदना जताते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत... एक प्रतिभा के धनी युवा कलाकार बहुत जल्दी हमें छोड़कर चले गए. उन्होंने आगे लिखा कि सुशांत एक शानदार टीवी और फिल्म अभिनेता रहे. उनका इतने कम समय में मनोरंजन जगत में कामयाबी दूसरों को प्रेरणा देती है. उनका ऐसे गुजर जाना सभी के लिए एक झटके के समान है.






काफी लंबे समय से तनाव में थे राजपूत
सूत्रों के मुताबिक, सुशांत काफी लंबे समय से तनाव में थे. बहुत समय से पार्टी और मेन स्ट्रीम में दिखाई नहीं दे रहे थे. कुछ दिनों पहले उनकी एक्स मैंनेजर ने भी खुदकुशी कर ली थी. उन्होंने काई पे चे अपने करियर की शुरुआत की थे. उन्होंने अपने छोटे से करियर में खास छाप छोड़ी थी. फिल्म 'एमएम धोनी' से उन्हें शोहरत मिली.



बताते चलें कि बिहार के पूर्णिया के निवासी सुशांत ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप में छोटे पर्दे पर शुरुआत की. उनको पहचान एकता कपूर के Zee TV पर प्रसारित हुए धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्मों में  'काय पो चे!' से कदम रखा जिसमें सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. 




No comments