Breaking News

Sushant Singh Rajput का टीवी से बॉलीवुड तक का सुनहरा सफर


साल 2020 एक के बाद एक बुरी खबर लेकर आ रहा है. इरफान खान, ऋषि कपूर के निधन के बाद अब अब सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के आत्महत्या की खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर जान दे दी है. सुशांत सिंह राजपूत ने बेहद कम समय में खूब सफलता हासिल की. टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम समय में उनका सिक्का खूब चमका. तो चलिए जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत का टीवी से बॉलीवुड तक सुनहरा सफर. 


Sushant Singh Rajput का टीवी से बॉलीवुड तक का सुनहरा सफर


'किस देश में है मेरा दिल' टीवी शो से करियर की शुरुआत: 
सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2008 में टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. सुशांत को इस शो से कोई खास पहचान हासिल नहीं हो पाई थी. इसके अलावा सुशांत 'जरा नच के दिखा ले', और 'झलक दिखला जा' 4 में भी नजर आए थे. 



'पवित्र रिश्ता' टीवी शो से मिली पहचान: 
साल 2009 में सूशांत सिंह राजपूत टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में नजर आए. इस शो में अंकिता लोखंडे संग उनकी जोड़ी बनी. पवित्र रिश्ता के साथ साथ सुशांत सिंह को भी घर - घर में पहचान मिली. मानव के रोल में उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया. 

'काई पो चे' से बॉलीवुड डेब्यू: 
सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'काई पो चे' से बॉलीवुड डेब्यू किया. पहली ही फिल्म से सुशांत के  लिए बॉलीवुड के दरवाजे पूरी तरह से खुल गए. इसके बाद वो 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी', 'राबता', 'वेलकम टू न्यूयॉर्क', 'केदारनाथ', 'सोन चिड़िया', 'छिछोरे', 'ड्राइव' में नजर आए. 



'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' करियर की सुपरहिट फिल्म: 
सुशांत सिंह राजपूत भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जिंदगी पर बनी फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी, कियारा आडवाणी भी नजर आई थीं. साल 2016 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की और ये फिल्म सुशांत के करियर की सबसे सफल फिल्म भी साहित हुई. 

ड्राइव' फिल्म में आखिरी बार आए नजर: 
धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म 'ड्राइव' में आखिरी बार सुशांत सिंह साल 2019 में नजर आए थे. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस संग वो रोमांस करते दिखाई दिए थे. सुशांत सिंह की ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और असफल फिल्म साबित हुई. 



'दिल बेचारा' फिल्म का था दर्शकों को इंतजार: 
सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्म 'दिल बेचारा' की तैयारी े में लगे थे. इसी साल ये फिल्म रिलीज होने वाली थी. फिल्म रिलीज से पहले ही उनके निधन की खबर आ गई. 


No comments