Breaking News

Sushant Singh Rajput के मृत शरीर की तस्वीरें शेयर करना पड़ेगा भारी


बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को तब बहुत बड़ा झटका लगा जब सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने कि बॉलीवुड अभिनेता Sushant Singh Rajput ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इंटरनेट पर अभिनेता से जुड़ी कई खबरें वायरल होने लगी। इसमें तस्वीरों से लेकर वीडियो भी शामिल थे। 


Sushant Singh Rajput के मृत शरीर की तस्वीरें शेयर करना पड़ेगा भारी,


सोशल मीडिया के जरिए कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आई जिसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी बेड पर पड़ी हुई है और उनके गले पर निशान नजर आ रहे थे। सुशांत की ये तस्वीरें इनके फैन्स के बीच तेजी से वायरल होने लगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने लोगों को चेतावनी दी है कि सुशांत के शव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वालों पर सक्त कार्रवाई की जाएगी। 



महाराष्ट्र पुलिस की साइबर सेल ने चेतवानी देते हुए आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा ‘सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के मृत शरीर की कुछ तस्वीरें धड़ल्ले से शेयर की जा रही है। हम लोगों से अपील करते हैं कि वो ऐसा ना करें। मृतक शरीर की अब तक जितनी भी तस्वीरें पोस्ट हुई है उन्हें तुरंत सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म से डिलीट करें। ऐसा करना असंवेदनशील हैं। चेतावनी के बावजूद अगर कोई इन तस्वीरों को बार शेयर करें का तो महाराष्ट्र पुलिस इन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगा।‘






सुशांत सिंह राजपूत का आज होगा अंतिम संस्कार
मुंबई में सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुशांत का अंतिम संस्कार करने के लिए उनके पिता और परिवार के कुछ अन्य लोग पटना से मुंबई आएंगे। इसके बाद मुंबई में अभिनेता को अंतिम विधि होगी। खबर के अनुसार, खुदखुशी करने से पहले देर रात सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक दोस्त को फोन किया था लेकिन दोनों के बीच बात नहीं हुई और करीब 12 बजे जब सुशांत सिंह राजपूत के बेड रूम का दरवाजा तोड़ा गया तब वो फंसी के फंदे पर लटके मिले। इसके बाद एक नोकर ने तुरंत पुलिस को फोन किया गया।


No comments