Breaking News

Sushant Singh Rajput के पास नहीं थी काम की कमी


बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आखिरकार आत्महत्या क्यों की? ये सवाल अभी तक लगातार बना हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को एक्टर के निधन से करारा झटका लगा है। इस बीच उनकी मौत के लिए डिप्रेशन, नेपोटिज्म और एक के बाद एक उनसे छीनती फिल्मों को जिम्मेदार बताया जा रहा है। 


Sushant Singh Rajput के पास नहीं थी काम की कमी


इस बीच फिल्म निर्माता-निर्देशक रूमी जाफरी (Rumy Jafry) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे काम का दबाव होने से इंकार किया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत देश के टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट में शामिल थे। उनकी पिछली फिल्म ने करीब 150 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसीलिए ऐसा नहीं है कि उन्हें काम नहीं मिल रहा था। बल्कि वो खुद एक्टर के साथ काम करने वाले थे। ऐसे में निर्देशक ने काम के दबाव से साफ मना कर दिया है। 



एबीपी से हुई बातचीत में डायरेक्टर ने कहा है, ‘मैं आपको ईमानदारी से बताता हूं। मैं टीवी चैनल्स पर लगातार इस बहस को सुन रहा हूं और ये मुझे काफी परेशान करती है। आपको पता है कि फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है। अगर किसी के बनाने या बिगाड़ने से होता तो अब तक कई फिल्म निर्देशक और निर्माता अपने बच्चों का करियर बना चुके होते। आप इनसाइर हो या आउटसाइडर सिर्फ आपका टैलेंट ही आपको काम दिलाता है। सुशांत आउटसाइडर थे लेकिन उनके टैलेंट के चलते उन्हें एम एस धोनी मिली, यशराज ने उन्हें तीन फिल्मों के लिए साइन किया था। साजिद नाडियाडवाला ने उन्हें काम दिया। दंगल फेम नीतेश तिवारी ने उन्हें आमिर खान के बाद अपनी अगली फिल्म ने साइन किया।’



उन्होंने कहा, ‘आपको पता है कि फिल्म कारोबार कैसे होता है। वो टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट में थे। उनकी पिछली फिल्म छिछोरे ने 150 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। मुझे पता है कि ये कितनी बड़ी बात उनकी फिल्म के लिए थी।’ उन्होने बताया कि कई निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेना चाहते थे लेकिन वो कम और अच्छा काम करने की तैयारी में थे। इतना ही नहीं, उन्होंने इस बातचीत में ये भी खुलासा किया था कि वो दिवंगत अभिनेता और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ कुछ फिल्मों को लेकर बातचीत कर रहे थे और जल्दी ही साथ काम करने वाले थे। 


No comments