Breaking News

Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से भावुक भाई ने दिया रिएक्शन, कहा ‘मां की मन्नत पूरी करने ननिहाल आए थे...’


'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', ‘केदारनाथ’, ‘राबता’ जैसी फिल्मों के अभिनेता Sushant Singh Rajput ने मुंबई स्थित घर में सुसाइड कर लिया है। सुशांत के अचानक जाने से अभिनेता से लेकर नेता को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया के जरिए कई लोगों नम नम आंखों से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 


Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से भावुक भाई ने दिया रिएक्शन, कहा ‘मां की मन्नत पूरी करने ननिहाल आए थे...’


इसी बीच अभिनेता के भाई नीरज सिंह का रिएक्शन सामने आया है। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत मूल बिहार के मलडीहा गांव के राणे रहने वाले है। उनके चचेरे भाई नीरज सिंह बिहार बीजेपी के विधायक हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से वो भी शोक में है।



एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए नीरज सिंह ने कहा ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं है। सुशांत मेरा चचेरा भाई है। एक साल पहले मैंने सुशांत को देखा था जब वो अपनी मां की मन्नत पूरी करने यहां आए थे। इस दौरान वो कई पारिवारिक समारोह में शामिल हुए थे। इसके बाद अब सुशांत की आत्महत्या की खबर आई है।‘ नीरज सिंह ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा 'मुझे कभी लगा नहीं था कि मेरे छोटा भाई इस तरह का बड़ा कदम उठा लेगा। अगर जरूरत पड़ी तो शव लाने हम मुंबई जाएंगे। हमारा परिवार सुशांत का शव पटना लाएगा। हमारे परिवार में हम पांच भाई है और सुशांत हम सब में छोटे थे। वो एक अच्छा लड़का था और वो जिंदादिल इंसान भी था।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी के बाद मुंबई पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही हैं। पुलिस को सुशांत के घर से कुछ ऐसे दस्तावेज मिले हैं जिससे ये साबित होता है कि वो डिप्रेशन के शिकार थे और अपने इलाज कर रहे थे। सुशांत ने जहां आत्महत्या की थी वहीं से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नही मिला है। फिलहाल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को बॉडी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजी है। इसके बाद आगे की कारवाई की जाएगी।

No comments