Breaking News

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद बुरी तरह से टूट चुकी हैं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे


बॉलीवुड स्टार Sushant Singh Rajput बीते कई महीनों से डिप्रेशन से जंग लड़ रहे थे। डिप्रेशन की वजह से सुशांत सिंह राजपूत इतने परेशान हो गए कि 34 साल की उम्र में उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड और टीवी जगत के लोग सकते में हैं। सुशांत सिंह राजपूत के अचानक दुनिया से चले जाने के बाद फैंस का भी दिल टूट गया है। इस सब लोगों में एक अदाकारा ऐसी भी है सुशांत सिंह राजपूत के देहांत की खबर सुनकर बुरी तरह से टूट गई हैं।


Sushant Singh Rajput की मौत के बाद बुरी तरह से टूट चुकी हैं एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे


यहां हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड Ankita Lokhande की... जो कि इस खबर को सुनने के बाद सदमे में चली गई हैं। इस बात का खुलासा सुशांत सिंह राजपूत के साथ सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम कर चुके एक्टर Parag Tyagi  ने किया है। ई टाइम्स से बात करते हुए पराग त्यागी ने बताया कि, 'मेरी अंकिता लोखंडे से फोन पर बात हुई है। वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर खुद को संभाल नहीं पा रही है। उनको सुशांत सिंह राजपूत के देहांत की खबर पर यकीन ही नहीं हो पा रहा है। वो किसी से कुछ नहीं कह पा रही है।



आगे पराग त्यागी ने बताया कि, 'सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत की मां का किरदार निभा चुकी उषा नाडकर्णी का रो रो कर बुरा हाल है। स्वाति आनंद से लेकर पवित्र रिश्ता के सभी कलाकार इस खबर को सुनकर हैरान हैं। हम एक दूसरे से बस एक ही सवाल कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा क्यों किया।

पराग त्यागी को भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर यकीन नहीं हो पा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए पराग त्यागी ने कहा कि, सब कुछ तो अच्छा जा रहा था। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे एक हिट थी। वह अपनी फिल्म बेचारा के लिए काम कर रहा था। सुशांत सिंह राजपूत तुमने ऐसा क्यों किया? मैंने कल ही तो फिल्म बेचारा का टीजर देखा था। 



फिल्म का टीजर शानदार था।पराग त्यागी को भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर यकीन नहीं हो पा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए पराग त्यागी ने कहा कि, सब कुछ तो अच्छा जा रहा था। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे एक हिट थी। वह अपनी फिल्म बेचारा के लिए काम कर रहा था। सुशांत सिंह राजपूत तुमने ऐसा क्यों किया? मैंने कल ही तो फिल्म बेचारा का टीजर देखा था। फिल्म का टीजर शानदार था।


No comments