Breaking News

Sushant Singh Rajput आत्महत्या मामला: रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान बताया सुशांत का बांद्रा वाला घर हॉन्टेड था...


कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने सभी को हिलाकर रख दिया है। 34 वर्षीय कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली, जिसके बाद हर कोई हैरान है। एक्टर की मृत्यु के बाद कई तरह की अफवाहें उड़ रही हैं, जिनकी जांच पुलिस कर रही है। मुंबई पुलिस ने बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत की खास दोस्त रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी, जिसके बाद रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अदाकारा ने कई बड़े खुलासे किए हैं।


Sushant Singh Rajput आत्महत्या मामला: रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान बताया सुशांत का बांद्रा वाला घर हॉन्टेड था...


एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपिंगमून के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस को बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा वाला घर हॉन्टेड था। रिपोर्ट में बताया गया है कि, 'मुझे ऐसा लगा था और सुशांत ने भी ऐसा फील किया था। वो इस बात को लेकर काफी परेशान था।



सुशांत सिंह राजपूत पहले कैप्री हाइट्स, बांद्रा में रहते थे। वो यहां अंकिता लोकंडे से ब्रेकअप के बाद शिफ्ट हुए थे। यहां शिफ्ट होने के बाद उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी भी की थी। कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग के लोग उनकी पार्टिंयों से परेशान थे और वो सेक्रेटरी से लगातार शिकायत करते थे। सुशांत इन शिकायतों से परेशान हो गए थे और उन्होंने इस घर को छोड़ने का फैसला कर लिया था। इसके बाद वो डूप्लेक्स अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए, जिसमें तीन बेडरूम और एक बड़ा हॉल था। बताया जाता है कि इस घर के लिए वो लगभग 4.5 लाख रुपये देते थे।



अदाकारा रिया चक्रवर्ती ने पुलिस को यह भी बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने ही उन्हें घर से जाने के लिए कहा था। पोर्टल को सूत्र ने बताया है कि, 'मैंने खुद सुशांत का घर नहीं छोड़ा था। मैं उसे स्पेस देना चाहती थी ताकि वो अपने बारे में सोच सके।' ऐसा लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद अभी कई बड़े खुलासे होने वाले हैं।



No comments