Breaking News

Sushant Singh Rajput के रुममेट सिद्धार्थ पिटानी का मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान, खुल सकते है अहम राज


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर किसी को बड़ा झटका लगा है। सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून (2020) अपने ब्रांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी और मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। 


Sushant Singh Rajput के रुममेट सिद्धार्थ पिटानी का मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान, खुल सकते है अहम राज


खबरें थी कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन से दस दिन पहले जो कोई भी उनके संपर्क में आया था, मुंबई पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ करेगी। अब तक इस मामले में कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है और बीती शाम ही सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिटानी को बांद्रा पुलिस स्टेशन के बार देखा गया है।



सिद्धार्थ ना सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त थे बल्कि उनके बांद्रा वाले फ्लैट को शेयर भी करते थे। सिद्धार्थ ने पुलिस इंटेरोगेशन में क्या कहा है, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से कुल 9 घंटे तक पूछताछ की थी। पुलिस को दिए गए बयान में रिया ने बताया है कि कुछ दिन पहले ही उनके और सुशांत के बीच लड़ाई हुई थी और उनके कहने पर ही उन्होंने वो घर छोड़ दिया था। 

सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद फैंस के बीच काफी गुस्सा देखा जा रहा है। फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस से बार-बार गुजारिश कर रहे हैं कि सुशांत ने ये कदम जिसकी भी वजह से उठाया है, उसे जल्द से जल्द सामने लाया जाए। वहीं इसी के साथ अब लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में हो रही गुटबाजी और नेपोटिज्म को लेकर भी आवाज उठानी शुरु कर दी है।



वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की नई फिल्म 'दिल बेचारा' जल्द ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। सुशांत सिंह राजपूत रुमी जाफरी की फिल्म में रिया चक्रवर्ती के साथ ही काम करने वाले थे।


No comments