Breaking News

Sushant Singh Rajput को याद कर फैन ने बनाई पेंटिंग, कहा ‘जब जीवन बिखरने लगता है तब मां की गोद में शांति मिलती है...’



Sushant Singh Rajput को याद कर फैन ने बनाई पेंटिंग, कहा ‘जब जीवन बिखरने लगता है तब मां की गोद में शांति मिलती है...’


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने घर पर मृत पाए गए थे। अभिनेता के निधन को आज 15 दिन हो चुके हैं। उनकी मौत से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया के जरिए लगातार अभिनेता सुशांत को याद कर श्रद्धांजलि दी जा रही है। इस बीच सुशांत की एक पेटिंग सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। श्रीतम बनर्जी नाम के एक फैन ने इस पेटिंग को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है। इसमें सुशांत अपनी मां की गोद में सिर रखकर सोए नजर आए। इस पेटिंग में आप देख सकते हैं कि सुशांत के चेहरे पर सुकून और शांति है। इंटरनेट पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ये तस्वीर उनके फैन्स के आँखों में आंसू ला रही है। 



श्रीतम बनर्जी ने इस पेटिंग को साझा करते हुए लिखा ‘जीवन में जब सबकुछ बिखरने लगता है, तब मां की गोद में शांति मिलती है। मेरे द्वारा बनाई गई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी पेंटिंग है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें... आरआईपी।‘






अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आकस्मिक निधन के बाद बॉलीवुड के कई सितारे पर वंशवाद और गुटबाजी का आरोप लग रहा हैं। अभिनेता के फैन्स लगातार इन सितारों को ट्रोल कर रहे है। तो वहीं एक्टर साहिल खान, कंगना रनौत, अनु अग्रवाल और डायरेक्टर अभिनव कश्यप जैसे लोग वंशवाद और गुटबाजी को लेकर खुलकर बोलते दिखाई दिए। सुशांत के निधन के बाद मुंबई पुलिस इस पुरे मामले की छानबीन कर रही है। खबर के अनुसार, पुलिस ने अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए है। इसके अलावा पुलिस ने यशराज फिल्म्स से सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारे कॉन्ट्रेक्ट की कॉपी अपने कब्जे में ली है। सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' जैसी फिल्मों में काम किया है।

No comments