Breaking News

Sushant Singh Rajput की डेब्यू फिल्म 'काई पो छे' का ऑडिशन क्लिप आया सामने



Sushant Singh Rajput की डेब्यू फिल्म 'काई पो छे' का ऑडिशन क्लिप आया सामने


बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून के दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जान क्यों ली, यह अभी तक साफ नहीं है और पुलिस अभी तक मामले की जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से उनके चाहने वाले और करीबी दोस्त काफी उदास हैं। सुशांत सिंह राजपूत ने 'काई पो छे', 'एम.एस. धोनी- अ अनटोल्ड स्टोरी' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी, जिस कारण फैंस उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। 



सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही उनके करीबी दोस्त पुरानी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्तों में से एक मुकेश छाबड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है। मुकेश छाबड़ा के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म 'काई पो छे' के ऑडिशन का है। इस वीडियो के माध्यम से मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के फैंस को बताने की कोशिश की है कि दिवंगत एक्टर की फिल्मी जर्नी कैसी रही थी ?






'दिल बेचारा' के लिए मुकेश छाबड़ा ने मिलाया था सुशांत के साथ हाथ
मुकेश छाबड़ा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर हैं, जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में कास्टिंग की है। मुकेश छाबड़ा ने फिल्म 'दिल बेचारा' के साथ डायरेक्टर की गद्दी पर बैठने का फैसला किया था, जिसके लिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ हाथ मिलाया था। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद रिलीज होने जा रही है। मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। 'दिल बेचारा' में अदाकारा संजना सांघी भी नजर आएंगी, जिनकी ये डेब्यू फिल्म है।

No comments