Breaking News

Sushant Singh Rajput के पटना स्थित घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक निधन से बॉलीवुड, टीवी इंडस्ट्री से लेकर आम लोग भी काफी दुखी है। सोशल मीडिया पर अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की जा रही हैं।


Sushant Singh Rajput के पटना स्थित घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद


 इसी बीच केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने सुशांत के परिवार से मिलने पटना स्थित उनके घर पहुंचे। इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने सुशांत की फोटो पर फुल अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी साथ ही अभिनेता के पिता केके सिंह से खास मुलाकात की। 



केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर एक मैसेज लिखा ‘#SushantSinghRajput के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है। प्रतिभाशाली अभिनेता का दुर्भाग्यपूर्ण अंत नहीं होना चाहिए था। फिल्मों ने बेहतरीन अभिनय कर सुशांत ने ऊंचाइयों को छू लिया था।‘ रविशंकर प्रसाद ने पोस्ट की हुई यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।






बता दें कि साल 2002 में प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की पढ़ाई छोड़ने के बाद सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने एक्टिंग में किस्मत आजमाने का फैसला किया। शुरूआती दिनों में सुशांत ने बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया। इसके बाद अभिनेता टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' दिखाई दिए। एकता कपूर ने सुशांत को टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' के लिए साइन किया। इस टीवी शो ने सुशांत को घर-घर में अलग पहचान दिलाई। अभिनेता यहीं नहीं रुके उन्होंने बॉलीवुड की तरफ अपना रुख किया। 

सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘काय पो छे !' से बॉलीवुड के धमाकेदार एंट्री की। इसके बाद अभिनेता ‘एम एस धोनी :द अनटोल्ड स्टोरी', 'ड्राइव', ‘राबता', शुद्ध देसी रोमांस', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में अहम किरदार में नजर आए। इन सभी फिल्मों ने सुशांत दर्शकों के सामने दमदार अभिनय करते दिखाई दिए।



No comments