Breaking News

Sushant Singh Rajput के पिता ने पटना में विसर्जित की अस्थियां


बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार (14 जून) को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसकी वजह से पूरी इंडस्ट्री हिल गई है। एक्टर की मृत्यु के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार 15 जून के दिन मुंबई में हुआ था, जिसमें चुनिंदा बॉलीवुड सितारों ने उपस्थिति दर्ज कराई थी। एक्टर के अंतिम संस्कार के लिए उनके घरवाले पटना से मुंबई पहुंचे थे।


Sushant Singh Rajput के परिवार ने पटना में विसर्जित की अस्थियां, कलश थामे दिखे एक्टर के पिता


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने आज (18 जून) एमआईटी गंगा घाट पर अपने बेटे की अस्थियां विसर्जित की। सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां विसर्जित करते समय एक्टर की बहनें भी पिता के साथ नजर आईं। इंटरनेट पर इस दौरान ली गई एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर के पिता हाथ में कलश लिए नजर आ रहे हैं। 






पिता की तबियत खराब चल रही है
सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की खबर सुनकर उनके पिता को गहरा धक्का लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि एक्टर के पिता की तबियत इन दिनों ठीक नहीं है और उनका इलाज चल रहा है। सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद से उनके पिता की तबियत काफी खराब बताई जा रही है और सुनने में आ रहा है कि वो मुंबई में बेहोश भी हो गए थे।



पुलिस कर रही है मामले की जांच
कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जान क्यों ली, यह किसी को नहीं पता है। पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अपना आधिकारिक बयान दर्ज कराने के लिए रिया चक्रवर्ती कुछ देर पहले ही बांद्रा स्थित पुलिस स्टेशन पहुंची हैं। ऐसा माना जाता है कि सुशांत मृत्यु से पहले रिया को डेट कर रहे थे, जिस कारण पुलिस अदाकारा से पूछताछ कर रही है।




No comments