Breaking News

Sushant Singh Rajputs आखिरी दिनों में अंकिता लोखंडे को खूब याद करते थे, अब डॉक्टर ने पुलिस के सामने खोले कई राज


सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में मुंबई पुलिस लगातार छानबीन कर रही है और अब तक कई लोगों के बयान भी दर्ज करवाए जा चुके हैं। मुंबई पुलिस ने इस केस को सुलझाने के लिए सुशांत सिंह के घरवालों, दोस्तों और रिया चक्रवर्ती से काफी पूछताछ की है और अब अभिनेता के डॉक्टर ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए है। 


Sushant Singh Rajputs आखिरी दिनों में अंकिता लोखंडे को खूब याद करते थे, अब डॉक्टर ने पुलिस के सामने खोले कई राज


बीते 14 जून (2020) को अपने बांद्रा फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत का असामयिक निधन हो गया था। किसी को भी नहीं समझ आ रहा है कि आखिर ऐसी कौन सी वजह थी जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हुए? एम एस धोनी बायोपिक स्टार के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिसके चलते ये मामला और भी उलझ गया है।



सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से जुड़ी कई तरह की बातें सामने आ रही है और उनके फ्लैट पर मिले कुछ कागजात से पता चला था कि वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। मामले की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस ने कुछ घंटे पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से कई सवाल पूछे हैं। 

मुंबई पुलिस को दिए गए बयान में केसरी चावड़ा ने बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत को एक्स-गर्लफ्रेंड और 'पवित्र रिश्ता' को-स्टार अंकिता लोखंडे के साथ अलग होने का पछतावा था और वो इसी वजह से काफी परेशान रहने लगे थे। सुशांत ने उन्हें बताया था कि अंकिता से अलग होने के बाद कुछ दिन तक सब कुछ काफी ठीक था और उनकी जिंदगी में कृति सेनॉन आ चुकी थी, लेकिन उनके साथ उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया था।



स्टारकिड को करने लगे थे डेट
सुशांत सिंह राजपूत का नाम एक जाने-माने कलाकार की बेटी के साथ भी जुड़ा था, लेकिन बाद में ऐसी खबरें आई कि मां के कहने पर उस स्टारकिड ने सुशांत से दूरी बना ली थी। इस वजह से सुशांत काफी टूट गए थे। सुशांत और स्टारकिड की मुलाकात अपनी फिल्म के सेट पर ही हुई थी।

मैनेजर के निधन से परेशान थे सुशांत 
सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियन ने कुछ वजहों के चलते उनसे दूरी बना ली थी। सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर ने पुलिस को ये भी कहा है कि इसी दौरान सुशांत सिंह राजपूत के व्यवहार में काफी बदलाव आ गया था। सुशांत ने अपने डॉक्टर से कहा था कि उन्हें नींद नहीं आती है और अजीबो-गरीब आवाजें सुनाई देती हैं। इस दौरान सुशांत अपने डॉक्टर से 3 बार मिले थे।



रिया के व्यवहार से परेशान हो गए थे सुशांत
डॉक्टर ने ये भी कहा है कि वो उनसे रिया चक्रवर्ती के बारे में भी खुलकर बात किया करते थे। उनका कहना है कि रिया और वो एक कॉमन फ्रेंड के चलते मिले थे। पहले रिया वर्सोवा में अपनी एक दोस्त के साथ रहती थी लेकिन बाद में वो सुशांत के घर पर आकर रहने लगी थी। सुशांत रिया के व्यहवार से खुश नहीं थे। दोनों एक साथ घूमने भी गए लेकिन रिया छोटी-छोटी बातों पर लड़ती रहती थी। रिया चक्रवर्ती नहीं चाहती थी सुशांत अपने रिलेशनशिप से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर करें और अगर वो ऐसा करते थे तो रिया उनसे तुरंत वो पोस्ट डिलीट करने के लिए भी कहती थी। इन बातों से सुशांत और भी परेशान रहने लगे थे।

सुशांत को था अंकिता से अलग होने का पछतावा
ढेर सारे असफल रिश्तों ने सुशांत सिंह राजपूत को एहसास दिला दिया था कि अंकिता ही एक ऐसी लड़की थी जिन्होंने उनसे सच्चे दिल से प्यार किया था। सुशांत सिंह राजपूत को इस बात का पछतावा होने लगा था कि वो अंकिता से दूर गए थे। डॉक्टर ने पुलिस को बताया है कि वो बार-बार यही कहते थे कि अंकिता से ब्रेकअप करके उन्होंने बड़ी भूल कर दी है और अक्सर वो अंकिता को याद किया करते थे। साथ ही डॉक्टर का ये भी कहना है कि उनका दिमाग बाइपोलर था और वो हर एक चीज को कई एंगल से सोचते थे।


No comments