Breaking News

Sushant Singh Rajputs के होमटाउन पहुंचकर नाना पाटेकर ने परिवार को दी सांत्वना, कहा 'जल्द मिलेगा इंसाफ...'



Sushant Singh Rajputs के होमटाउन पहुंचकर नाना पाटेकर ने परिवार को दी सांत्वना, कहा 'जल्द मिलेगा इंसाफ...'


बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामियक निधन को 2 हफ्ते बीत चुके हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के होमटाउन पटना में एक प्रेयर मीट का आयोजन किया गया था और इस दौरान कई कलाकार उनके परिवार का दर्द बांटने पहुंचे थे। बीती शाम बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर भी दिवंगत अभिनेता के परिवार को सांत्वना देने पहुंचे थे। सुशांत सिंह राजपूत के घर की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें नाना पाटेकर उनके पिता से बातें करते हुए नजर आ रहे हैं।



सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह से मिलकर नाना पाटेकर ने उनसे संयम रखने को कहा है और कहा है कि सुशांत सच्चे इंसान थे और उन्हें न्याय जरुर मिलेगा।

नाना पाटेकर पिछले दिनों बिहार के दौरे पर आए थे, यहां पर उन्हें एक एनजीओ के कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद नाना पाटेकर पटना जाकर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे। बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने फ्लैट पर ही फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस जांच कर रही हैं और अब तक लगभग 27 लोगों के बयान भी दर्ज करवाए जा चुके हैं। 






सुशांत के घरवालों का बयान फिर से होगा दर्ज
ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के घरवालों का बयान रिकॉर्ड करने वाली है। वहीं हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के फाइनल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद उनके फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी पोस्टमार्टम में ये बात सामने आई है कि उनकी मौत फांसी पर लटकने से ही हुई है। 

फैंस कर रहे है सीबीआई जांच की मांग
सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग करने में जुटे हुए हैं। फैंस का मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत खुद अपनी जान नहीं दे सकते हैं क्योंकि वो जिंदादिल इंसान थे। इसी के साथ ही साथ अब लोग बॉलीवुड में हो रही गुटबाजी और नेपोटिज्म का भी लगातार विरोध कर रहे हैं।


No comments