Breaking News

Sushant Singh सुसाइड केस पर लगातार ट्रोल होने के बाद करण जौहर ने उठाया चौंकाने वाला कदम !!


बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक चौंकाने वाला कदम उठाया है। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के फैसले के बाद लगातार सोशल मीडिया पर करण जौहर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। 


Sushant Singh सुसाइड केस पर लगातार ट्रोल होने के बाद करण जौहर ने उठाया चौंकाने वाला कदम !!


करण जौहर पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनसे मौके छीनने के आरोप लगा रहे हैं। तो वहीं, आलिया भट्ट को ट्विटर पर जमकर फैंस खरी खोटी सुनाते हुए ‘नेपोटिज्म का प्रोडक्ट’ तक बता चुके हैं। इसके बाद नामी फिल्म निर्माता-निर्देशक के ट्विटर एकाउंट पर तेजी से फैन फॉलोअर्स की संख्या भी कम होती देखी गई। अब इस सबके बीच फिल्ममेकर ने एक बेहद ही चौंकाने वाला कदम उठाया है। निर्माता-निर्देशक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हजारों लोगों को अनफॉलो कर लिया है।



चौंकाने वाली बात ये है कि इस वक्त निर्माता-निर्देशक महज 8 लोगों की सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। इनमें से चार एकाउंट उनके धर्मा प्रोडक्शन्स से जुड़े हुए और उनके सीईओ अपूर्वा मेहता के हैं तो बाकी चार में वो सिर्फ 4 सेलिब्रिटीज को फॉलो कर रहे हैं। इनमें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एकाउंट है। 

जबकि इससे पहले वो कई सेलेब्स के एकाउंट्स को फॉलो कर रहे थे। इससे पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर करण जौहर ने पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘ये दिल तोड़ देने वाला है... मेरे पास बेहतरीन यादें हैं जो हमने साथ बिताई हैं... मैं इस पर बिल्कुल विश्वास नहीं कर सकता... तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त... जब हमें शॉक लगता है तब सिर्फ खूबसूरत यादें ही बचती हैं।’

इतना ही नहीं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी लंबा सा पोस्ट शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत के इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे खुद को ही दोष दिया था। उन्होने लिखा था, ‘मैं खुद को दोष देता हूं क्योंकि मैं बीते कई सालों में तुम्हारे साथ संपर्क में नहीं था। हालांकि मुझे कई बार लगा कि तुम्हें अपनी जिंदगी में कुछ लोगों की जरुरत है... लेकिन फिर भी मैं अपनी उस भावना को फॉलो नहीं कर पाया... दोबारा कभी ये गलती नहीं दोहराउंगा। 



हम अपनी जिंदगी बेहद उत्साहित और शोर में जीते हैं लेकिन कई बार हम अंदर से बेहद खाली होते है... हमें सिर्फ दोस्त बनाने ही नहीं चाहिए बल्कि उनके लिए वक्त भी निकालना चाहिए... सुशांत तुम्हारी डेथ ने मुझे जगा दिया।’ हालांकि इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने करण जौहर को आड़े हाथों ले लिया था। एक्टर के निधन से दुखी फैंस ने निर्माता-निर्देशक पर उन्हें मुश्किल वक्त में साथ न देने के लिए और उनसे मौके छीनने के दोषी बताया है।


No comments