Breaking News

जल्दी शुरू नहीं होगी Thalaivi की शूटिंग, इस वजह से रुकी है फिल्म


बॉलीवुड सुपरस्टार Kangana Ranaut की फिल्म Thalaivi की शूटिंग कोरोना वायरस लॉकडाउन शुरू होने के वक्त से ही बंद पड़ी है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लॉकडाउन के बाद अब सरकार धीरे-धीरे स्थिति सामान्य करने की तैयारी में है। जिसके तहत पहले फेज का अनलॉक शुरू हो चुका है। इसी के साथ सरकार ने नियमों के मुताबिक फिल्मों और टीवी की शूटिंग शुरू होने के निर्देश दे दिए हैं। लेकिन इसके बावजूद कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की शूटिंग जल्दी शुरू नहीं हो पाएगी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में क्लाइमेक्स का सीन अभी बाकी है जिसकी शूटिंग करने के लिए मेकर्स तैयार हैं। लेकिन फिर भी फिल्म का क्लाइमेक्स का ये सीन अभी नहीं शूट हो पाएगा। 


जल्दी शुरू नहीं होगी Thalaivi की शूटिंग, इस वजह से रुकी है फिल्म


इस बारे में सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से जानकारी मिली है। सामने आ रही खबरों की मानें तो इसकी वजह इस फिल्म के क्लाइमेक्स में होने वाली भारी वर्कफोर्स है। कहा जा रहा है कि क्लाइमेक्स सीन के लिए करीब 300 लोगों की जरुरत है। फिल्म के क्लाइमेक्स में विधानसभा के बाहर जमा भारी भीड़ के लिए ये सीन शूट होना है। लेकिन सरकार के नए निर्देशों के मुताबिक ये होना संभव नहीं है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग को मेकर्स अभी जल्दी शुरू नहीं कर पाएंगे। 



जयललिता की बायोपिक है थलाइवी
बता दें कि ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में लीड रोल कंगना रनौत निभा रही है। फिल्म में जयललिता के लुक में दिखने के लिए अदाकारा ने काफी मेहनत की है। उन्होंने पहले अपना वजन काफी बढ़ाया था। इसके बाद वजन घटाया। फिल्म में जयललिता के किरदार में परफेक्ट दिखने के लिए कंगना रनौत ने भारी प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लिया था। ये फिल्म कब रिलीज होगी, इस पर अभी स्थिति साफ नहीं है।




No comments