Breaking News

UpComing Movie Avatar 2 कोरोना वायरस के बीच न्यूजीलैंड शूटिंग के लिए पहुंचे फिल्म निर्देशक जेम्स कैमरून


कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में फैला हुआ है। चीन से लेकर ये महामारी स्पेन, इटली, न्यूजीलैंड, भारत और अमेरिका जैसे देशों में भी पांव पसार चुकी है। जिसकी वजह से पूरी दुनिया लॉकडाउन के दौर से गुजर रही है। बावजूद इसके हॉलीवुड फिल्म निर्देशक जेम्स कैमरून और उनकी पूरी टीम अवतार 2 (Avatar 2) की शूटिंग के लिए न्यूजीलैंड पहुंच गई है। इसके बारे में खुद फिल्म के निर्देशक जेम्स कैमरून ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है। 


UpComing Movie Avatar 2 कोरोना वायरस के बीच न्यूजीलैंड शूटिंग के लिए पहुंचे फिल्म निर्देशक जेम्स कैमरून


'अवतार 2' निर्माता-निर्देशक अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए जी-जान से जुट गए हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने खुद को और पूरी टीम को सरकार की ओर से तय निर्देशों के मुताबिक सेल्फ क्वारंटीन में रखा है। इस फोटो में निर्माता-निर्देशक खुद को मास्क से कवर किए हुए हैं। जॉन लांदो की ओर से शेयर की गई ये फोटो आप नीचे देख सकते हैं।






जमकर हो रहा है विरोध
ऐसे वक्त जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है और इंटरनेशनल सीमाएं सील कर दी गई हैं और लोग एक देश से दूसरे देश में जा नहीं पा रहे हैं, तब स्पेशल परमिशन लेकर 'अवतार 2' की टीम न्यूजीलैंड पहुंची है। ऐसे में कई लोग हैं जो 'अवतार 2' के निर्माता-निर्देशक के इस कदम की आलोचना कर रहे हैं। भले ही जेम्स कैमरून दावा कर रहे हैं कि वो सभी नियमों का पालन कर रहे हैं लेकिन लोगों को ये कदम गलत लग रहा है।

अवतार 2 को लेकर है जबरदस्त क्रेज



जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी फिल्म 'अवतार' ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 10 साल तक अपनी बादशाहत कायम रखी थी। इस फिल्म को कमाई के मामले में 10 साल तक कोई फिल्म नहीं पछाड़ सकी थी। अवतार के इस रिकॉर्ड को पूरे एक दशक बाद फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम ने तोड़ा था। अब निर्माता-निर्देशक अपनी इस फिल्म के सीक्वल को पूरा करने की तैयारी में जुट गए हैं, जिसे लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है।

दुनिया की सबसे महंगी फिल्म है अवतार 2
बता दें कि इस फिल्म को दुनिया की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो फिल्म का बजट 7500 करोड़ है जोकि 4 भागों में बनेगी। इसका एक पार्ट साल 2021 में रिलीज होगा, जिसके बाद अगले तीन भाग 2023, 2025 और 2027 में रिलीज होंगे।

No comments