Breaking News

Vidyut Jammwal ने साइन की विपुल शाह की अगली फिल्म ? सच्ची घटना से प्रेरित होगी कहानी



Vidyut Jammwal ने साइन की विपुल शाह की अगली फिल्म ? सच्ची घटना से प्रेरित होगी कहानी


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक विपुल शाह जल्द ही डायरेक्टर की गद्दी पर लौटने की प्लानिंग कर रहे हैं। विपुल शाह की आखिरी निर्देशित फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद उन्होंने एक सच्ची घटना पर फिल्म बनाने का मन बनाया है। विपुल शाह ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए विद्युत जामवाल को साइन करने की प्लानिंग की है क्योंकि उन्हें लगता है कि विद्युत जामवाल फिल्म के लिए परफेक्ट रहेंगे।



पीपिंगमून की ताजा रिपोर्ट की मानें तो, विपुल शाह ने अपनी अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर लगी है, जो सच्ची घटना पर आधारित होगी। इस फिल्म में विद्युत जामवाल मुख्य कलाकार के तौर पर नजर आएंगे। विद्युत जामवाल पहले भी विपुल शाह के बैनर के लिए काम कर चुके हैं, जिस कारण उन्होंने फिल्म के लिए हां कह दी है। वो जल्द ही इसे आधारिक तौर पर साइन कर लेंगे। फिल्म के शूटिंग प्लान पर जल्द ही काम शुरू किया जाएगा।

फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, 'विपुल शाह ने अक्षय कुमार को नमस्ते लंदन, आंखें और वक्त जैसी फिल्में में डायरेक्ट किया है। वो अपनी अगली फिल्म विद्युत जामवाल के साथ बनाने की सोच रहे हैं, जिन्हें विपुल ने फिल्म फोर्स से लॉन्च किया था। विपुल कलाकार विद्युत के एक्शन के फैन हैं। विपुल ने विद्युत के साथ फिल्म का आइडिया शेयर किया है और दोनों जल्द ही स्क्रिप्ट डिस्कस करेंगे।'



विपुल शाह की अपकमिंग फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन बताया जा रहा है कि यह किसी पुस्तक पर आधारित हो सकती है। विपुल ने साल 2018 में एक पुस्तक के राइट्स खरीदे थे। आप विद्युत जामवाल और विपुल शाह की अपकमिंग फिल्म देखने के लिए कितने उत्साहित हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

No comments