Breaking News

Wajid Khan Salman Khan को बड़ा भाई मानते थे


बॉलीवुड के नामी संगीतकार Sajid Khan और Wajid Khan की जोड़ी टूट गई है। आज सुबह ही ये दुखद खबर सामने आई की म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। इसके बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। वाजिद खान के निधन पर सोशल मीडिया पर भी दुख की लहर साफ देखी जा रही है। संगीतकार वाजिद खान के निधन पर उनके चाहने वाले अपना दुख बयां कर रहे हैं। तो वहीं, फिल्मी हस्तियां भी साजिद खान के निधन पर स्तब्ध हैं। सभी बॉलीवुड सितारे अपनी तरफ से संगीतकार के निधन पर दुख प्रकट कर रहे हैं। 


 Wajid Khan Salman Khan को बड़ा भाई मानते थे


साजिद और वाजिद खान ने अपने संगीत से कई फिल्मों को हिट बनाने में मदद की है। उन्होंने कई फिल्मों के लिए हिट और सुपरहिट गाने दिए। लेकिन उन्हें मायानगरी में पहला ब्रेक सलमान खान ने दिया था। इस बारें में साजिद-वाजिद ने एक इंटरव्यू में जानकारी दी थी। इतना ही नहीं, इस इंटरव्यू में साजिद और वाजिद ने ये भी खुलासा किया था कि वो बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को अपना बड़ा भाई मानते हैं। इस वक्त उनका ये पुराना मीडिया इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू के दौरान साजिद-वाजिद ने कहा था, ‘किसे पसंद नहीं कि सलमान खान का हाथ उसके पीछे बना रहे।



इस इंटरव्यू में ही साजिद-वाजिद ने खुलासा किया था कि उनकी पहली फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ उन्हें सलमान खान के भाई सोहेल खान की वजह से मिली थी। लेकिन इसके बाद सलमान खान ने उनके हुनर को पहचान कर अपनी कई फिल्मों में मौका दिया और इसके बाद उनके बीच एक बेहद खास बॉन्डिंग हो गई थी। इसके बाद इस जोड़ी ने सलमान खान के साथ प्यार किया तो डरना क्या, पार्टनर, वॉन्टेड, दबंग, एक था टाइगर, जैसी कई फिल्मों में संगीत दिया। साजिद-वाजिद ने आखिरी बार सलमान खान के गाने 'भाई-भाई' को भी संगीत से सजाया था जो हाल ही में रिलीज हुआ है।

No comments