Breaking News

दिल का दौरा पड़ने से हुआ Wajid Khan का निधन, इरफान खान की कब्र के पड़ोस में होगा अंतिम संस्कार


सोमवार की सुबह बॉलीवुड के गलियारे से दिल दुखाने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने माने कम्पोजर-सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) ने 1 जून की रात में अपनी अंतिम सांस ली है। वाजिद खान दिल की बीमारी के चलते बीते दो महीने से अस्पताल में भर्ती थे।




 एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपिंगमून ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि वाजिद खान लम्बे समय से मुंबई के सुराना सेठिया हॉस्पिटल में भर्ती थे। दिल की बीमारी के चलते बीते 10 दिन से साजिद खान की हालत काफी गंभीर थी, साथ ही वाजिद खान की किडनी का भी ट्रांसप्लान्ट हुआ था। वाजिद खान डाइबिटिक मरीज भी थे और साथ ही ऐसा भी माना जा रहा है कि बीते तीन दिन से वाजिद कोरोना वायरस की चपेट में थे। 



पोर्टल ने ये भी जानकारी दी है कि वर्सोवा के श्मशान घाट में वाजिद खान का अंतिम संस्कार किया जाएगा। वाजिद खान का अंतिम संस्कार परिवार के 2 सदस्यों के बीच ही होगा। अंतिम संस्कार आज शाम 5 बजे पूरा किया जाएगा। वाजिद खान का अंतिम संस्कार बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की कब्र के पास ही होना है। इरफान खान ने बीते 29 अप्रैल (2020) को अंतिम सांस ली थी और उनके निधन की खबर ने भी हर किसी का दिल तोड़ दिया था।

धमनियों में ब्लॉकेज के चलते साल 2018 में वाजिद खान की एंजियोप्लास्टी हुई थी। वाजिद खान अपने भाई साजिद के साथ ही रहा करते थे। दोनों ही भाइयों ने दबंग, एक था टाइगर और मुझसे शादी करोगी समेत कई फिल्मों में संगीत दिया था। 



आखिरी बार साजिद ने कम्पोज किया था ये गाना
साजिद-वाजिद की जोड़ी ने हाल ही में सलमान खान का 'भाई-भाई' गाना कम्पोज किया था। लॉकडाउन में अपने पनवेल फॉर्महाउस में फंसे सलमान खान ने कुछ दिन पहले ही ये गाना शूट किया था। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था और यूट्यूब पर इस गाने ने कई रिकॉर्ड भी बनाए है।


No comments