Breaking News

कोरोना वायरस से जूझ रही हैं Wajid Khan की मां, बेटे के निधन की खबर से हैं अंजान


सोमवार को बॉलीवुड के गलियारे से एक दिल दुखाने वाली खबर सामने आई थी। जाने माने म्यूजिक कम्पोजर-सिंगर वाजिद खान ने कुछ घंटे पहले ही अपनी अंतिम सांस ली है। Wajid Khan के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक कई सितारों ने वाजिद खान को श्रद्धांजलि दी है और अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं। किडनी इंफेक्शन के साथ-साथ कोरोना वायरस से जूझ रहे वाजिद खान महज 42 साल के ही थे। वाजिद खान के अंतिम संस्कार में उनके भाई साजिद खा ही शामिल हुए थे। साजिद खान के साथ इस दौरान वाजिद खान की पत्नी और बच्चे थे। 


कोरोना वायरस से जूझ रही हैं Wajid Khan की मां, बेटे के निधन की खबर से हैं अंजान


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक वाजिद खान की मां को उनके निधन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक रजीना खान भी कोरोना वायरस से जूझ रही हैं और इस वक्त सुराना अस्पताल में ही उनका इलाज चल रहा है। इसी अस्पताल में ही वाजिद खान भी एडमिट थे। 

एक सूत्र ने एबीपी न्यूज को इस सिलसिले में बताया है कि, 'वाजिद से पहले उनकी मां रजीना को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया था। किडनी और गले के इंफेक्शन से जूझ रहे वाजिद का कोरोना टेस्ट हाल ही में पॉजिटिव निकला था। वो (वाजिद की मां) अभी ठीक हैं और उनकी स्थिति पहले से बेहतर है। वो अपने बेटे की देखभाल के लिए ही सुराना अस्पताल में ही ठहरी हुई थीं लेकिन यहां पर उन्हें कोरोना वायरस से अपनी चपेट में ले लिया था।



फिल्म इंडस्ट्री को वाजिद ने दिए यादगार गाने
वाजिद खान ने अपने भाई साजिद के साथ मिलकर कई फिल्मों के संगीत को तैयार किया था। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के जरिए फिल्मी दुनिया में धमाकेदार एंट्री मारी थी। इस फिल्म के लिए साजिद-वाजिद ने 'तेरी जवानी' गाने को बनाया था। इस गाने को अरबाज खान और अंजावा जावेरी पर फिल्माया गया था। साजिद-वादिज की जोड़ी ने दबंग, पार्टनर, वॉन्टेड और गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी तमाम फिल्मों में संगीत दिया था।

No comments