Breaking News

Yash Raj Films ने मुंबई पुलिस को सौंपे कॉन्ट्रैक्ट के दस्तावेज, जांच से पहले हाथ लगा बड़ा सबूत


34 साल की उम्र में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत के देहांत से हर कोई हैरान था। बॉलीवुड फैंस की ही नहीं बल्कि राजनीति से जुड़े लोगों ने भी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजली दी थी।


Yash Raj Films ने मुंबई पुलिस को सौंपे कॉन्ट्रैक्ट के दस्तावेज, जांच से पहले हाथ लगा बड़ा सबूत


 महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर ने सुशांत सिंह राजपूत के देहांत पर शोक जताते हुए फैंस से वादा किया था कि इस मामले की तह तक जाने के लिए जांच की जाएगी। जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस इस केस में सबूत जुटाने में लगी हुई है। पुलिस ने सुशांत के घर से ब्लड सैंपल लिए हैं ताकि जांच में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए। इसी बीच 'यशराज फिल्म्स' (Yash Raj Films) ने मामले की गंभीरता समझते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए अपने पुराने कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी मुंबई पुलिस को सौंप दी है। इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी है। 



सुशांत सिंह राजपूत के कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात करते हुए न्यूज एजेंसी एएनआई ने लिखा कि, मुंबई के डीजीपी ने इस बात की जानकारी दी है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस से जुड़े सभी बयानों का रिकॉर्ड बनाया जा रहा है। यश राज फिल्म्स ने जांच अधिकारी को कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भेज दी है जिस पर सुशांत सिंह राजपूत ने हस्ताक्षर किए थे। इसके अलावा 15 लोगों के बयान को भी दर्ज कर लिया गया है।

सूत्रों की माने तो 'यशराज फिल्म्स' के इस कॉन्ट्रैक्स में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों का जिक्र किया गया है। इसमें से दो फिल्में 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'ब्योमकेश बक्शी' रिलीज हो चुकी है तो वहीं तीसरी फिल्म पानी बंद हो चुकी है। दावा किया जा रहा है कि 'यशराज फिल्म्स' हमेशा केवल तीन फिल्मों का ही कॉन्ट्रैक्ट साइन करता है। तीनों फिल्म रिलीज होने के बाद ही कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाया जाता है लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। इस फिल्म के बंद होने की वजह बजट को बताया जा रहा है।






मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पानी के निर्देशक शेखर कपूर ने इस फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए से ज्यादा का बजट रखा था। बजट की वजह से बात नहीं बन पाई और फिल्म बंद हो गई। इस घटना के बाद शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत दोनों को ही काफी दुख हुआ था। 


No comments