Breaking News

Yash Raj Films ने कॉन्ट्रैक्ट तोड़कर 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के लिए सुशांत सिंह राजपूत को दिए थे ज्यादा रुपये !!



Yash Raj Films ने कॉन्ट्रैक्ट तोड़कर 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के लिए सुशांत सिंह राजपूत को दिए थे ज्यादा रुपये !!


बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से एक्टर की जिंदगी से जुड़ी कई सारी जानकारियां सामने आ रही है। हालांकि उनकी आत्महत्या की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर खुद को फांसी लगाकर जान दे दी थी। इसके बाद से अब तक मुंबई पुलिस मौत के कारणों की वजह जानने के लिए छानबीन में जुटी है। बीते दिनों ही मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्मस की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। अब इस केस में एक नई जानकारी सामने निकलकर आ रही है।



सामने आ रही लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के लिए निर्माताओं ने कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक तय रकम से ज्यादा फीस दी थी। खबर है कि एक्टर को यशराज फिल्मस ने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए 30 लाख रुपये दिए थे। इसी के साथ कॉन्ट्रेक्ट भी साइन किया था जिसमें अगर ये फिल्म हिट होती है तो उन्हें दूसरी फिल्म के लिए डबर रकम यानी 60 लाख रुपये दिए जाएंगे। जबकि उनकी दूसरी फिल्म डिडेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के लिए उन्हें 60 लाख रुपये नहीं बल्कि 1 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था। अभी तक ये वजह सामने नहीं आ पाई है कि फिल्म मेकर्स ने उन्हें कॉन्ट्रेक्ट से बढ़कर रकम क्यों दी थी। 

इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत यशराज फिल्मस की तीसरी फिल्म पानी को भी साइन कर चुके थे। इस फिल्म को निर्देशक शेखर कपूर डायरेक्ट करने वाले थे। लेकिन बाद में इस फिल्म को मेकर्स ने ठंडे बस्ते में डाल दिया और ये बंद हो गई। ये फिल्म क्यों बंद हुई इसे लेकर भी साफ वजह सामने नहीं आई है। जबकि कहा जाता है कि इस फिल्म के बंद होने की असली वजह शेखर कपूर और प्रोड्यूसर के बीच क्रिएटिव डिफरेंसेस थे।



सवालों के घेरे में है यशराज फिल्मस
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से यशराज फिल्मस पर लगातार सवालों के घेरे में है। इसी वजह से बीते दिनों मुंबई पुलिस ने यशराज फिल्मस की कास्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ भी की थी। कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म शुद्ध देसी रोमांस और डिडेक्टिव ब्योमकेश बख्शी में साथ काम किया था।


No comments