Breaking News

सलमान खान, करण जौहर और महेश भट्ट समेत इन 12 सेलेब्स को मिली राहत, मुजफ्फरनगर कोर्ट ने खारिज किया केस



सलमान खान, करण जौहर और महेश भट्ट समेत इन 12 सेलेब्स को मिली राहत, मुजफ्फरनगर कोर्ट ने खारिज किया केस


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस का गुस्सा कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निकला था। बीते दिनों करण जौहर, एकता कपूर, महेश भट्ट, रिया चक्रर्ती आलिया भट्ट, सोनम कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इन लोगों पर आरोप लगाया गया कि गुटबाजी के चलते इन्होंने कभी भी सुशांत सिंह राजपूत के टैलेंट को नहीं सराहा और हमेशा उन्हें नीचा ही दिखाते थे। 



इस बीच बिहार के मुजफ्फरनगर के रहने वाले वकील सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के सेलेब्स पर केस दर्ज करवाया था और दावा किया था कि इनकी गुटबाजी के चक्कर में ही सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। इस मामले में मुजफ्फरनगर के सीजेएम कोर्ट में दो केस दर्ज करवाए गए थे।

ताजा जानकारी की मानें तो दोनों ही केस को सीजेएम कोर्ट ने खारिज कर दिया है और इन सेलेब्स पर लगाए गए आरोप को गलत ठहरा दिया है। सीजेएम मुकेश कुमार का कहना है कि ये केस उनके क्षेत्राधिकार से बाहर है, जिसके चलते उन्हें इस केस को खारिज करना पड़ा है। इसके बाद वकील सुधीर कुमार ओझा ने कहा है कि वो अब जिला और सत्र न्यायालय में इस मामले को लेकर जाएंगे और सुशांत सिंह राजपूत को न्याय जरुर दिलवाएंगे। 



इन लोगों के खिलाफ की गई थी शिकायत
सुधीर कुमार ओझा ने अपनी शिकायत में कहा था कि आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, सलमान खान और एकता कपूर ने सुशांत को बायकॉट कर दिया था, जिसके चलते ही सुशांत सिंह राजपूत धीरे-धीरे डिप्रेशन में चले गए थे। वहीं दूसरा मुकदमा महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती और कृति सेनॉन से जुड़ा हुआ था। 

कोर्ट में हाजिर हुए थे सलमान खान के वकील
ताजा जानकारी की मानें तो इस मामले के चलते ही बीते 3 जुलाई को सलमान खान के वकील एनके अग्रवाल ने कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष सामने रखा था। बात की जाए सुशांत सिंह राजपूत की तो बीते 14 जून (2020) को उन्होंने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। 


No comments