Breaking News

Aamir Khan ने 'लाल सिंह चड्ढा' का लद्दाख शेड्यूल किया कैंसिल भारत-चीन विवाद के चलते, कारगिल में होगी शूटिंग



Aamir Khan ने 'लाल सिंह चड्ढा' का लद्दाख शेड्यूल किया कैंसिल भारत-चीन विवाद के चलते, कारगिल में होगी शूटिंग


पिछले कुछ हफ्तों से भारत और चीन के बीच सीमाओं पर तनाव बढ़ रहा है, जो कि गलवान घाटी में सैनिकों के हुई हिंसक झड़प के बाद लगभग 20 भारतीय सैनिकों ने अपने देश के लिए अपना बलिदान दिया। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खानने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लद्दाख शूटिंग शेड्यूल को कैंसिल कर दिया है। फिल्म के कई हिस्सों की शूटिंग अभी बाकी है और कोरोना वायरस महामारी के कारण इस फिल्म की शूटिंग पहले ही मार्च में रोक दी गई थी। 



मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने भारत-चीन की स्थिति के बारे में 'वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स' के अधिकारियों और निदेशक अद्वैत चंदन से लद्दाख शूट को लेकर चर्चा करने के बाद इसे कैंसिल करने का फैसला किया है। भारत और चीन की सीमा पर तनाव बढ़ने के बीच आमिर खान और लाल सिंह चड्ढा प्रोडक्शन टीम लद्दाख के बजाय भारत के कारगिल में शूटिंग को आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। इतना ही नहीं आमिर भी कास्ट और क्रू को कोरोना वायरस के खतरे में नहीं डालना चाहते हैं। इसलिए लाल सिंह चड्ढा शूट को अभी के लिए बंद कर दिया गया है।






आमिर खान की इस फिल्म में करीना कपूर खान लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। आमिर और करीना की यह फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड एक्टर का किरदार निभाया था। आमिर और करीना की इस जोड़ी को एक बार फिर बड़े परदे पर देखने के लिए दर्शक भी बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से पहले दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ 'तलाश' और 'थ्री इडियड्स' जैस फिल्मों में स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। 

No comments