Breaking News

Aamir Khans के घर में मिले कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने ट्वीट करके दी जानकारी



Aamir Khans के घर में मिले कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने ट्वीट करके दी जानकारी


बॉलीवुड कलाकार आमिर खान ने 30 जून को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से लोगों को इस बात की जानकारी दी कि उनके घर में काम करने वाले कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आमिर खान ने एक लम्बा-चौड़ा बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने बीएमसी को धन्यवाद कहा है। आमिर खान ने बयान में बताया है कि उनके घर में पाए गए कोरोना पाजिटिव लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है।



आमिर खान के आधिकारिक बयान के अनुसार, 'मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि मेरे घर में काम करने वाले कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन लोगों को तुरंत ही क्वारंटीन कर दिया गया है। बीएमसी की टीम ने हमें सपोर्ट किया और कोरोना पॉजिटिव लोगों को मेडिकल सुविधा मुहैया कराई। मैं बीएमसी को धन्यवाद कहना चाहता हूं कि उन्होंने हमारा साथ दिया और हमें गाइड किया। इन लोगों के अलावा हम सभी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

'मैं जल्द ही अपनी मां का कोरोना टेस्ट कराऊंगा। हमारे घर में केवल उन्हीं का टेस्ट बाकी रह गया है। आप लोग उनके लिए प्रार्थना करिए कि उनका कोरोना टेस्ट भी निगेटिव आए। मैं कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सेज और स्टाफ का भी शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने हमारा खूब ध्यान रखा और टेस्टिंग प्रक्रिया में हमारी मदद की।'






कलाकार आमिर खान से पहले बोनी कपूर और करण जौहर के घर में भी काम करने वाले कुछ लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। करण जौहर और बोनी कपूर ने भी बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी थी। दोनों निर्माताओं ने अपने बयान में इस बात पर पक्की मुहर लगाई थी कि उनके परिवार में किसी को कोरोना नहीं हुआ है।

आमिर खान की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे थे, जिसे कोरोना वायरस महामारी के कारण रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना का कहर खत्म होने के बाद आमिर खान अपनी फिल्म का बचा हुआ हिस्सा शूट करेंगे।

No comments