Breaking News

Actress Rekhas के सिक्योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना, बंगला हुआ पूरी तरह से सील



Actress Rekhas के सिक्योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना, बंगला हुआ पूरी तरह से सील


बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रेखा (Actress Rekha) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। अदाकारा रेखा के घर का एक सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके बाद बीएमसी ने अभिनेत्री के घर को पूरी तरह से सील किया है। अदाकारा रेखा के घर में बाहर बीएमसी ने नोटिस चिपका कर पुरे इलाके को कोरोना कंटेनमेंट जोन ऐलान किया है।



मुंबई में अदाकारा रेखा के बंगला बांद्रा के बैंड्सटैंड एरिया में है। खबर के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के बंगले के बाहर दो सुरक्षाकर्मी तैनात रहते है। जिसमें एक सिक्यॉररिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव निकला है। इस सिक्यॉररिटी गार्ड को बांद्रा में स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, अदाकारा रेखा के आसपास का पूरा इलाका बीएमसी ने सैनिटाइज किया है और बीएमसी ने हिदायत दी है की सभी लोग अगले कुछ दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहे। अदाकारा रेखा (Actress Rekha) से पहले बोनी कपूर, करण जौहर और आमिर खान के साथ काम करने वाले लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।



आमिर खान किया कोरोना ने अटैक
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के खुद इस बात की जानकारी फैन्स को दी थी कि उनका स्टाफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव हुआ है और जब घरवालों ने कोरोना टेस्ट किया तो वो नेगेटिव निकला है। बता दें, आमिर खान के टीम से 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। आमिर खान ने सोशल मीडिया पर लिखा था ‘मैं आपको बताना चाहूंगा कि मेरा स्टाफ के कुछ मेकर्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इससे जुड़े सभी लोगों को क्वारनटीन किया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने इस पर करवाई करते हुए इन सभी लोगों को मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं है। मैं इसके लिए बीएमसी को धन्यवाद कहता हूं। वो मेरे स्टाफ का पूरा ख्याल रख रहे है और उनकी देखभाल कर कर रहे हैं।


No comments