Breaking News

Akshay Kumars को साड़ी में देख अजय देवगन ने की तारीफ, कहा 'वो बहुत ही सुंदर...'



Akshay Kumars को साड़ी में देख अजय देवगन ने की तारीफ, कहा 'वो बहुत ही सुंदर...'


कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए भारत सरकार ने अभी भी सिनेमाघरों को खोलने के आदेश नहीं दिए हैं। हालांकि नई गाइडलाइन्स के बाद सरकार ने फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग करने की अनुमति जरुर दे दी है। इसके बाद भी लोगों के मन एक सवाल था कि जिन फिल्मों की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी हैं, उन्हें कब रिलीज किया जाएगा। और अब निर्माताओं ने बड़े बजट की फिल्मों को रिलीज करने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा ले लिया है। बीते दिन ही निर्माताओं ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट शेयर कर दी है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी शामिल है। 



अक्षय कुमार ने हाल ही में फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' से जुड़े दो पोस्टर्स भी रिलीज किए हैं। इस पोस्टर में अक्षय कुमार के साड़ी अवतार को देखते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अभिनेता की जमकर तारीफ की है। अजय देवगन ने कहा है कि, 'मैं यह नहीं कह सकता कि वह बहुत हॉट लग रहे है ... मुझे लगता है कि वह बहुत सुंदर लग रहे है, मुझे स्क्रिप्ट के बारे में पता है, यह एक शानदार स्क्रिप्ट है, शानदार भूमिका है और उसने साड़ी को बहुत अच्छी तरह से कैरी किया है।









बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, 'यह दुनिया का सबसे सुंदर पहनावा है। अमेजिंग बात यह है कि यह सभी साइजों में फिट हो जाती है। हम बहुत सी महिलाओं को देखते हैं जो रोजाना साड़ी पहनती हैं। अब चाहे वो ट्रेन पकड़ते वक्त ही या बस, या घर के काम करते समय, लेकिन मजाल है उनका पल्लू इधर का उधर हो जाए। साड़ी संभलना मुश्किल काम है। शूट से पहले कई बार मेरी साड़ी उतर जाती थी। चलना भी मुश्किल होता था। लेकिन मेरे स्टाइलिस्ट संभाल लेते थे। महिलाएं इसे कैसे संभालती हैं, इसके लिए उन्हें सलाम करता हूं।

बताते चलें, अक्षय कुमार इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' साउथ की फिल्म 'मुनि 2: कंचना' का ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी शरद केलकर, अश्विनी कालसेकर, तुषार कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


No comments