Breaking News

Alia Bhatt And Hrithik Roshan को आया ऑस्कर से बुलावा तो डायरेक्टर हंसल मेहता ने मारा ताना, कहा 'नेपोटिस्टिक एकेडमी...'



Alia Bhatt And Hrithik Roshan को आया ऑस्कर से बुलावा तो डायरेक्टर हंसल मेहता ने मारा ताना, कहा 'नेपोटिस्टिक एकेडमी...'


कोरोना वायरस के कारण सभी बड़े इवेंट पोस्टपोन किए जा रहे हैं और इसमें ऑस्कर अवॉर्ड भी कोई अपवाद नहीं है। ऑस्कर अवॉर्ड इवेंट कोरोना वायरस महामारी के कारण आगे बढ़ा दिया गया है लेकिन इसकी तैयारियां नहीं रुकी हैं। ऑस्कर अवॉर्ड कराने वाली टीम लगातार तैयारियों में जुटी हुई है ताकि हालात सामान्य होते ही दर्शकों के चेहरों पर खुशी बिखेरी जा सके। इस अवॉर्ड शो के लिए एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की तरफ से 819 कलाकारों को बुलावा भेजा गया है। इन कलाकारों में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज कलाकार शामिल हैं।



बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि ऑस्कर ने आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, निष्ठा जैन, अमित मधेशिया, नीता लूला, नंदिनी श्रीकांत, विशाल आनंद और संदीप कमल जैसे लोगों को बुलावा भेजा है। इन सभी लोगों के पास ऑस्कर अवॉर्ड शो में वोट डालने के राइट्स होंगे। 

ऑस्कर का ये कदम भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बड़ी खुशखबरी है लेकिन इस पर भी विवाद छिड़ गया है। असल में कुछ लोग इस बात से खुश नहीं हैं कि ऑस्कर अवॉर्ड की तरफ से ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट को बुलावा आया है। फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट करके ऑस्कर अवॉर्ड के इस कदम को नेपोटिज्म का सपोर्ट करने वाला कहा है। हंसल मेहता ने ट्वीट में लिखा है, 'नेपोटिस्टिक ऑस्कर...'



असल में सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है और आम लोग स्टारकिड्स को लगातार खरी-खोटी सुना रहे हैं। इसी दौरान ऑस्कर अवॉर्ड ने ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों को बुलावा भेजा है, जिस कारण सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों को ऑस्कर का यह फैसला रास नहीं आ रहा है। ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट भी फिल्मी परिवारों से नाता रखते हैं, जिस कारण आम लोग ऑस्कर अवॉर्ड से भी खफा होते दिख रहे हैं।


No comments