Breaking News

Alia Bhatt की बहन शाहीन भट्ट लीगल एक्शन लेंगी बलात्कार और जान से मारने की धमकियां देने वालों के खिलाफ



Alia Bhatt की बहन शाहीन भट्ट लीगल एक्शन लेंगी बलात्कार और जान से मारने की धमकियां देने वालों के खिलाफ


बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट जैसे कलाकारों को इंटरनेट पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग इन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और भद्दी-भद्दी बातें कह रहे हैं। अदाकारा आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ऐसे लोगों के खिलाफ आवाज उठाने की बात कही है और बताया है कि वो अब ऐसे लोगों को इग्नोर नहीं करेंगी, जो उन्हें या उनके परिवार के किसी सदस्य को बलात्कार या जाने से मारने की धमकी देगा।



शाहीन भट्ट ने अपने पोस्ट में लिखा है, 'मैं अब उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाऊंगी, जो मुझे या किसी को ऐसे नकारात्मक मैसेज भेजते हैं। अगर कोई मुझे या मेरे परिवार को ऐसे मैसेज भेजेगा तो उसे माफ नहीं किया जाएगा। सबसे पहले मैं कमेंट ब्लॉक करूंगी और उसके बाद इंस्टाग्राम से शिकायत करूंगी। मैं ऐसे लोगों के नाम भी समाज के सामने रखूंगी। जो लोग मुझे गंदे मैसेज भेजेंगे, मैं उनके नाम के साथ उस मैसेज को इंटरनेट पर पोस्ट करूंगी। मैं ऐसे लोगों के खिलाफ लीगल एक्शन भी लूंगी। अगर किसी को लगता है कि उसका पता नहीं लगाया जा सकता है क्योंकि वो ये सब फेक अकाउंट से कर रहा है तो बता दूं कि तुम्हारी आईपी ट्रैक की जा सकती है। अब तुम नहीं छुप पाओगे, किसी को प्रताड़ित करना जुर्म है।' आप शाहीन भट्ट के पोस्ट नीचे देख सकते हैं। 








अगर आलिया भट्ट की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो जल्द ही भट्ट कैम्प की अपकमिंग फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया है। फिल्म 'सड़क 2' में संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।


No comments