Breaking News

Alia Bhatts स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में हुई रणवीर सिंह की एंट्री ?



Alia Bhatts स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में हुई रणवीर सिंह की एंट्री ?


बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने जब से अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ऐलान किया है, तब से ही दर्शक उत्साहित नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लेखक हुसैन जैदी की बेस्ट सेलर बुक 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी, जिसके लिए उन्होंने अपना पूरा लुक चेंज कर डाला है।



अगर फिल्म से सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो इसमें रणवीर सिंह की एंट्री हो गई है। बॉलीवुड हंगामा को फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह को एक कैमियो ऑफर किया था, जिसे वो न नहीं कह पाए। सूत्र के अनुसार, 'फिल्म में रणवीर सिंह का जबरदस्त किरदार है। जब संजय लीला भंसाली ने एक्टर से इस बारे में बात की तो वो न नहीं कर सके। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं और इसे संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। ऐसे में रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए तुरंत ही हां कह दी। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने गली बॉय में साथ काम किया था, जिसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था।'



'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अजय और इमरान हाशमी भी करेंगे कैमियो:
आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में केवल रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि अजय देवगन और इमरान हाशमी का भी कैमियो होगा। कुछ दिनों पहले सामने आई रिपोर्ट्स में यह जानकारी सामने आई थी कि संजय लीला भंसाली ने इन दोनों कलाकारों से भी फिल्म के बारे में बात की है। बताया जा रहा है कि इमरान हाशमी ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी भी कर दी है और अजय देवगन जल्द ही गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए शूटिंग करेंगे। कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है, मेकर्स जल्द ही आलिया भट्ट के साथ 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग शुरू करेंगे।


No comments