Breaking News

Amitabh Bachchan के पोते अगस्त्या नंदा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर ?



Amitabh Bachchan के पोते अगस्त्या नंदा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे करण जौहर ?


बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद हर कोई नेपोटिज्म पर बात कर रहा है। यह बात किसी से छुपी नहीं थी कि इंडस्ट्री के रसूखदार लोग अपने बच्चों को बॉलीवुड में कैसे लॉन्च करते हैं ? जिसकी कीमत बाहर से आने वाले हुनरमंद कलाकारों को चुकानी पड़ती है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से लोग लगातार बड़े-बड़े सितारों और नेपोटिज्म को सपोर्ट करने वालों को खरी-खोटी सुना रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह सिलसिला फिर भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है।



ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे, जिसके लिए वो लगातार तैयारी कर रहे हैं। अगस्त्य नंदा को एक फिल्म भी ऑफर हुई है, जिसे वो सही वक्त पर साइन करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य नंदा को इंडस्ट्री में लाने की जिम्मेदारी करण जौहर ने उठाई है, जो धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत अगस्त्य की डेब्यू फिल्म बनाएंगे। 

अमिताभ बच्चन लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं अगस्त्या की तस्वीरें:
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपने पोते अगस्त्य की तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अगस्त्य के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक्सरसाइज करते दिख रहे थे। ऐसा लगता है कि बिग बी ने अभी से अपने पोते को इंडस्ट्री में लॉन्च करने की प्लानिंग पर काम शुरू कर दिया है।






करण जौहर की हो रही है आलोचना:
करण जौहर ने अपने बैनर से अंतर्गत कई स्टारकिड्स को लॉन्च किया है। इनमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर जैसे लोगों के नाम शामिल हैं। इस कारण लोग उनकी काफी आलोचना भी कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि करण जौहर नेपोटिज्म को खुलकर सपोर्ट करते हैं और बाहर से आने वाले कलाकारों को मौका नहीं देते हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि अगस्त्य के डेब्यू की खबरों के बाद लोग करण जौहर को क्या कहते हैं ?


No comments