Breaking News

Amitabh Bachchan को हुआ कोरोना, एक्टर ने ट्वीट करके दी जानकारी



Amitabh Bachchan को हुआ कोरोना, एक्टर ने ट्वीट करके दी जानकारी


Bollywood World ने आपको कुछ देर पहले ही अपनी एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को उनके परिवार ने मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया है। उस समय तक यह जानकारी नहीं मिल पायी थी कि बिग बी को किस कारण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है लेकिन अब बॉलीवुड के शहंशाह ने खुद ट्वीट करके वजह बता दी है।



अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके बताया है कि उन्हें कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसी के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रशासन इस बात की जानकारी अधिकारियों को देगा। मेरे परिवारजनों और स्टाफ के टेस्ट हो रहे हैं, जिनकी रिपोर्ट जल्द ही आ जाएगी। मुझसे पिछले 10 दिनों में जो-जो लोग मिले हैं, वो भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें।






अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन के रूप में जाना जाता है। उन्होंने 70 के दशक में 'जंजीर', 'शोले' और 'दीवार' जैसी सुपरहिट फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाई और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक माने जाते हैं, जिनकी अदाकारी का हर कोई कायल है।

अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले ही डायरेक्टर शूजीत सरकार की 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने एक अधेड़ उम्र के लालची आदमी का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी दिखाई दिए थे।


No comments