Breaking News

'Bigg Boss 13' स्टार हिमांशी खुराना की कार पर बदमाशों ने किया हमला, बोली 'दुश्मन मुझे बर्बाद करने के लिए...'



'Bigg Boss 13' स्टार हिमांशी खुराना की कार पर बदमाशों ने किया हमला, बोली 'दुश्मन मुझे बर्बाद करने के लिए...'


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म हुए एक जमाना बीत गया है लेकिन इस शो में नजर आ चुकी पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बिग बॉस 13 में आने के बाद हिमांशी खुराना के फेम में जबरदस्त इजाफा हुआ है। यही वजह है कि हिमांशी खुराना लाखों दिलों पर राज करती हैं। वह बात अलग है कि कुछ लोगों को हिमांशी खुराना की सफलता कुछ रास नहीं आ रही है। यही वजह है कि हिमांशी खुराना के दुश्मन उनका काम रोक देना चाहते हैं। हिमांशी खुराना ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि बीती रात उनपर कुछ गुंडों ने हमला कर दिया था।



सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा कि, 'बीती रात मैं चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग कर रही थी। इस दौरान किसी ने मेरी कार के टायरों को तहस नहस कर दिया। तुमने क्या सोचा था ये सब करके तुम मुझे बर्बाद कर दोगे। इस तरह की बचकानी हरकतें करके तुम मुझे काम करने से नहीं रोक सकते। तुम्हारा ये हमला मुझे नहीं डरा सकता। दूसरी बार हमला करने के लिए तुम्हें अच्छी किस्मत की जरुरत पड़ेगी।' 

हिमांशी खुराना की इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि हमला करने वाले लोग कौन है। कुछ लोगों का मानना है कि हिमांशी खुराना अपने इस दुश्मन को अच्छी तरह से जानती हैं। तभी तो बिना नाम लिए हिमांशी खुराना ने अपने इस अनजान दुश्मन को धमकी देदी है। हिमांशी खुराना ये भी जानती है कि ये पोस्ट उनके दुश्मनों तक आसानी से पहुंच जाएगी।



वैसे इससे पहले भी हिमांशी खुराना कई बार विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिमांशी खुराना ने असीम रियाज की गर्लफ्रेंड बुलाए जाने पर आपत्ती जताई थी। हिमांशी खुराना ने फैंस से गुस्से में सवाल किया था कि उनके हमेशा इस नाम से क्यों बुलाया जाता है। इसके अलावा कई बार तो हिमांशी खुराना की पोस्ट देखकर लोगों को लगने लगता है कि उनका और असीम रियाज का झगड़ा हो चुका है।


No comments