Breaking News

Bigg Boss 14 होस्ट करने के लिए सलमान खान ने रातों रात बढ़ाई अपनी फीस, मेकर्स से वसूलेंगे इतनी मोटी रकम



Bigg Boss 14 होस्ट करने के लिए सलमान खान ने रातों रात बढ़ाई अपनी फीस, मेकर्स से वसूलेंगे इतनी मोटी रकम


कोरोना वायरस के कहर के बीच टीवी शोज की शूटिंग आरंभ हो चुकी है। ऐसे में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के मेकर्स तेजी से इस शो की तैयारियों में जुट गए हैं। बाकी सीजन्स की तरह इस बार भी 'बिग बॉस 14' को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करने वाले हैं। सूत्रों की माने तो 'बिग बॉस 14' अक्टूबर से ऑन एयर किया जाएगा। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने 'बिग बॉस 14' को होस्ट करने के लिए अपनी फीस में इजाफा कर दिया है।



सोशाल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में काम करने के लिए सलमान खान 16 करोड़ रुपए फीस लेने वाले हैं। 'बिग बॉस 13' के लिए सलमान खान ने 12 से 14 करोड़ रुपए की कीमत वसूली थी। सलमान खान का 'बिग बॉस 14' के लिए फीस बढ़ाना कोई नई बात नहीं है। हर नए सीजन के साथ साथ सलमान खान अपनी फीस में भी बढ़ा देते हैं। 

माना जा रहा है कि 'बिग बॉस 14' बाकी सीजन्स से काफी हटकर होने वाला है। कोरोना वायरस के कहर की वजह से मेकर्स सावधानी बरतते हुए शो में नजर आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स के टेस्ट करवाएंगे। इसके अलावा इस बार शो में मेकर्स कई नए फीचर्स जोड़ने जा रहे हैं जो कि 'बिग बॉस 14' को और भी मजेदार बना देगें। खबरों की माने तो इस बार 'बिग बॉस 14' की थीम जंगल होगी।



'बिग बॉस 14' के घर में आम आदमी को एक बार फिर से सितारों के साथ रहने का मौका मिलेगा। बीते सीजन में कॉमनर्स के शो से दूर रखा गया था। वहीं सितारों के विवादों के दम पर 'बिग बॉस 13' ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले थे। अब तक 'बिग बॉस 14' के लिए जैस्मीन भसीन, अलीशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, आंचल खुराना, साहिल खान और आमिर सिद्धिकी जैसे सितारों को अप्रोच किया जा चुका है। ऐसे में अब ये देखना मजेदार होगा इन सितारों में से कौन सा चेहरा बिग बॉस 14 का हिस्सा बनेगा।




No comments