Breaking News

Bihar के पूर्णिया में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया सड़क का नाम, स्थानीय निवासियों ने ऐसे जताई खुशी



Bihar के पूर्णिया में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया सड़क का नाम, स्थानीय निवासियों ने ऐसे जताई खुशी


कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद बिहार के पूर्णिया में उनके नाम पर एक सड़क का नाम रखा गया है। एक्टर पूर्णिया के ही रहने वाले थे, जिस कारण वहां के लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत का सम्मान करने के लिए यह कदम उठाया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने इंटरनेट पर कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें सड़क के खम्बे पर लगे एक बोर्ड पर सुशांत सिंह राजपूत चौक लिखा हुआ है।






बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से पूरा देश हिल गया है। सुशांत सिंह राजपूत ने बीते महीने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक्टर ने फांसी लगाने से पहले किसी को इस बात की जानकारी नहीं दी थी कि वो यह कदम क्यों उठा रहे हैं, जिस कारण अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की असली वजह सामने नहीं आ पायी है। 



हालांकि कई लोग सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की वजह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद गुटबाजी को बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत को इंडस्ट्री के रसूखदार लोग परेशान कर रहे थे, जिस कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली। हालांकि यह अभी तक साबित नहीं हुआ है और पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं लोग
कलाकार सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में लोग सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कलाकार शेखर सुमन लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं और लोगों से सपोर्ट मांग रहे हैं। ताजा मीडिया अपडेट के अनुसार, शेखर सुमन जल्द ही महाराष्ट्र सरकार से इस मामले पर बात करेंगे और मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच का आदेश देने की गुजारिश करेंगे।


No comments