Breaking News

Bollywood Actor Amitabh Bachchan मुंबई के नानावती अस्पताल में हुए भर्ती



Bollywood Actor Amitabh Bachchan मुंबई के नानावती अस्पताल में हुए भर्ती


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि उनके परिवार ने उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल के स्पोक्सपर्सन ने मीडिया में आग की तरह वायरल हो रही इस खबर पर पक्की मुहर लगाई है। अमिताभ बच्चन को रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है या फिर उन्हें किसी गंभीर बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया है, यह अभी तक साफ नहीं है।



कुछ दिनों पहले गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे बिग बी
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले ही शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में बिग बी के साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आए थे। फिल्म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था।



जल्द ही अपने पोते को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं बिग बी
कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि बिग बी अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा को जल्द ही बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं। अगस्त्य नंदा भी बॉलीवुड में काम करने के इच्छुक हैं और वो इसके लिए अभी से कमर कस रहे हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अमिताभ बच्चन के पोते को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए करण जौहर तैयार भी हैं। करण जौहर ने कई सारे स्टारकिड्स को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है और वो अगस्त्य नंदा को भी इंडस्ट्री में लॉन्च करना चाहते हैं।

बिग बी को किस कारण के चलते मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यह जानने के लिए आप लगातार बॉलीवुड लाइफ हिन्दी पढ़ते रहिए। हम जल्द ही इस मामले जुड़ी ताजा जानकारी आपको देंगे।





No comments