Breaking News

Christopher Nolans की अपकमिंग फिल्म 'टेनेट' अनिश्चित समय के लिए टली, जानिए कारण



Christopher Nolans की अपकमिंग फिल्म 'टेनेट' अनिश्चित समय के लिए टली, जानिए कारण


हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की अपकमिंग फिल्म 'टेनेट' का इंतजार दर्शक बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्में दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं, जिस कारण हर कोई 'टेनेट' को देखने के लिए बेताब है। हालांकि ऐसे सभी फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि यह फिल्म कोविड-19 के कारण अनिश्चित समय के लिए आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म 'टेनेट' अगस्त 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इसे आगे बढ़ा दिया है और नई रिलीज डेट का खुलासा भी नहीं किया है।



मेकर्स ने स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि, 'दुनिया में कोविड महामारी का प्रकोप खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, जिस कारण हमें अपनी फिल्म की रिलीज डेट पर दोबारा विचार करना पड़ेगा।'

अगर दुनिया में कोरोना वायरस महामारी ने दस्तक नहीं दी होती तो 'टेनेट' साल 2020 की सबसे बड़ी रिलीजेज में से एक होती। कोविड-19 के कारण दुनिया के हालात लगातार बिगड़ रहे हैं, जिस कारण यह फिल्म भी लगातार आगे बढ़ती जा रही है। पहले क्रिस्टोफर नोलन की स्पाई फिल्म 'टेनेट' 17 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, जिसके बाद इसकी रिलीज डेट 31 जुलाई कर दी गई और अब इसे अनिश्चित काल के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।





फिल्म 'टेनेट' में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देंगी। डिंपल कपाड़िया अपनी दूसरी पारी में बेहतरीन फिल्में कर रही हैं और सभी को उम्मीद है कि 'टेनेट' के साथ भी वो दर्शकों को खूब प्रभावित करेंगी। फिल्म के मेकर्स ने कुछ दिनों पहले 'टेनेट' का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें डिंपल कपाड़िया बेहद इंटेंस अवतार में दिखाई दी थीं। वैसे 'टेनेट' अकेली ऐसी फिल्म नहीं है जिसे कोविड-19 के कारण आगे बढ़ाया गया है। बॉलीवुड की कई बिग बजट फिल्मों को कोरोना महामारी के कारण पोस्टपोन किया गया है।

No comments