Breaking News

Chunky Pandey 'Abhay 2' के जरिए डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं, वेब सीरीज में ऐसा होगा जबरदस्त किरदार



Chunky Pandey 'Abhay 2' के जरिए डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं, वेब सीरीज में ऐसा होगा जबरदस्त किरदार


बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) आगामी वेब सीरीज ‘अभय 2’ (Abhay 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस वेब सीरीज के जरिए चंकी पांडे डिजिटल प्लेटफर्म पर धमाकेदार डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वेब सीरीज ‘अभय 2’ के लिए अभिनेता चंकी पांडे काफी उत्साहित हैं। इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए चंकी पांडे ने बताया ‘मैं बहुत जल्द ‘अभय 2’ के जरिए डिजिटल प्लेटफर्म पर कदम रखने जा रहा हूं। मेरी ये वेब सीरीज अगले महीने 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। दर्शक इसको जी5 पर देख पाएंगे। वेब सीरीज ‘अभय’ का पहला पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आया था। इसकी सफलता के बाद मेकर्स ने ‘अभय 2’ बनाने का फैसला लिया। 



फिल्म के बारे में बात करते हुए Chunky Pandey ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा ‘वेब सीरीज ‘अभय 2’ क्राइम स्टोरी है। जिसमें दर्शकों को खतरनाक और क्रूर देखने मिलेगी। वेब सीरीज के लिए सभी ने काफी मेहनत की है उम्मीद हैं कि दर्शकों को ‘अभय 2’ पसंद आएगी और इसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।‘

हाल ही में मेकर्स ने अभिनेता चंकी पांडे के कैरेक्टर का लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। दर्शकों को चंकी पांडे का यह लुक काफी पसंद आया था। अभिनेता इस लुक में आम शख्स की भूमिका में दिखाई दिए जोकि बाद में खतरनाक बनता है। वेब सीरीज ‘अभय 2’ में कुणाल खेमू अहम किरदार में होंगे। अभिनेता कुणाल खेमू ने चंकी पांडे के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा ‘चंकी जी के साथ काम करने का अनुभव अगल था। ‘अभय 2’ में वो दमदार किरदार में दिखाई देंगे। वेब सीरीज ‘अभय 2’ में चंकी पांडे तीन अलग-अलग टाइप के रोल में नजर आएंगे।






कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण सिनेमाघर- मल्टीप्लेक्स बंद होने के कारण दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर अपने रुख कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही है। 


No comments