Breaking News

Disney Plus Hotstar के रवैये से नाराज हुए कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल, देखें ट्वीट



Disney Plus Hotstar के रवैये से नाराज हुए कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल, देखें ट्वीट


ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने 29 जून के दिन 7 बॉलीवुड फिल्मों की डिजिटल रिलीज का ऐलान किया था। इन फिल्मों में विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज' और कुणाल खेमू की 'लूटकेस' भी शामिल हैं। इन दोनों कलाकारों को इस बात की खुशी है कि इनकी फिल्में कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच दर्शकों के सामने होंगी लेकिन इस बात की निराशा भी है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इन्हें अनाउंसमेंट के लिए बुलावा नहीं भेजा। इन दोनों कलाकारों के अलावा बाकी 5 फिल्मों से जुड़े कलाकारों को ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से बुलावा भेजा गया था।



विद्युत जामवाल ने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है, 'यह वाकई बहुत बड़ी अनाउंसमेंट है... 7 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं लेकिन 5 के कलाकारों को ही प्रमोशन के लिए बुलाया गया। बची हुई 2 फिल्मों के कलाकारों को बुलावा नहीं भेजा गया। ऐसा लगता है कि यह बहुत लम्बा रास्ता है। यह सिलसिला चलता रहेगा...' 




कुणाल खेमू ने ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए कहा है, 'इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो... छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं।






कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल के ट्वीट देखकर लगता है कि दोनों कलाकार डिज्नी प्लस हॉटस्टार के व्यवहार से काफी नाराज हैं। इन दोनों कलाकारों को फैंस का भी साथ मिल रहा है। लोग लगातार ट्वीट करके ओटीटी प्लेटफॉर्म से यह सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने इन दोनों कलाकारों को बुलावा क्यों नहीं भेजा ? कई लोगों का आरोप है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद भी सुधरने के लिए तैयार नहीं है। वो पुराने तरीके से ही काम कर रही है और स्टारडम के आगे नतमस्तक है। आपका इस बारे में क्या सोचना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 


No comments