Breaking News

Deepika Padukone पर लगा 5 करोड़ रुपये लेकर जेएनयू प्रोटेस्ट अटेंड करने का आरोप, ट्विटर पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन



Deepika Padukone पर लगा 5 करोड़ रुपये लेकर जेएनयू प्रोटेस्ट अटेंड करने का आरोप, ट्विटर पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में गुटबाजी होती है, यह हर किसी को पता था लेकिन इसकी वजह से किसी की जान भी जा सकती है, यह सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु ने जता दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई लोगों के सामने आ रही है और लगातार बड़े खुलासे हो रहे हैं। जहां कंगना रनौत लगातार करण जौहर और आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े निर्माताओं पर निशाना साध रही हैं, तो वहीं पूर्व रॉ ऑफिसर एनके सूद ने अपने ताजा बयान में दीपिका पादुकोण पर गंभीर आरोप लगाया है।



पूर्व रॉ अधिकारी एनके सूद ने अपने बयान में कहा है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार ऐसे लोगों से रिश्ता रखते हैं, जो भारत के लिए खतरा हैं। एनके सूद के अनुसार, मेरी बेटी की शादी साल 2017 में हुई थी, जिसमें रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, सोनम कपूर, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी और करण जौहर जैसे लोग शामिल हुए थे। पार्टी के दौरान ऐसा लगा कि अनिल कपूर के अनील मुस्सरत के साथ सालों से रिश्ते हैं। अनील, सोनम कपूर की शादी में भी आया था। 

सूद ने बताया है कि अनील एंटी-इंडिया एक्टिविटी में शामिल रहता है और उसने लंदन की एंटी-सीएए प्रोटेस्ट को भी सपोर्ट किया था। दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुई एंटी-सीएए प्रोटेस्ट में अनील मुस्सरत के कारण ही शामिल हुई थी। फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के दौरान दीपिका को इस प्रोटेस्ट में शामिल होने के लिए 5 करोड़ रुपये मिले थे। ईडी को इस मामले की जांच करनी चाहिए। 









पूर्व रॉ अधिकारी एनके सूद के इस बयान पर अभी तक किसी भी बॉलीवुड सेलेब ने सफाई पेश नहीं की है और दीपिका पादुकोण की तरफ से भी कोई बयान सामने नहीं आया है। हालांकि ट्विटर पर लोग दीपिका पादुकोण को खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोग इस बात पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी पसंदीदा अदाकारा ऐसा कुछ कर सकती है। इस मामली की हकीकत क्या है, उसके लिए अदाकारा के बयान की प्रतीक्षा की जा रही है।


No comments