Breaking News

"KGF 2" को लेकर सुपरस्टार यश ने किया वादा, कहा 'फिल्म पहले से 5 गुना ज्यादा धमाकेदार...'



"KGF 2" को लेकर सुपरस्टार यश ने किया वादा, कहा 'फिल्म पहले से 5 गुना ज्यादा धमाकेदार...'


'केजीएफ 1' हिट होने के बाद ही मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की घोषणा कर दी थी। फैंस के बीच सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' के दूसरे पार्ट को देखने का उत्साह बरकरार है। फिल्म में यश के किरदार रॉकी को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया गया था और इस फिल्म में उनका एक डायलॉग 'सबसे बड़ा योद्धा मां होती है' आज भी लोगों की जुबान पर रहता है। हाल ही में यश ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'केजीएफ 2' के बारे में कई खुलासे हैं। 



इस बात में कोई दोराय नहीं है कि 'केजीएफ 2' इस साल रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस सीरीज के अगले चैप्टर के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। यश ने फिल्म केजीएफ 2 के बारे में बात करते हुए कहा है कि यह पहले से ज्यादा धमाकेदार होगी। उन्होंने बताया है कि, 'केजीएफ 2 बड़े पैमाने पर रिलीज होने जा रही है। यदि आपने केजीएफ 1 को देखा है, तो आपको इस बात का अंदाजा होगा कि यह किस तरह की फिल्म है। फिल्म को देखने में केजीएफ 1 से पांच गुना ज्यादा मजा आने वाला है।




'केजीएफ 2' में सुपरस्टार यश की जबरदस्त एनर्जी और परफॉरमेंस यकीनन बड़े परदे पर आग लगाने वाली है। फिल्म में अपको कई चीजें ऐसी भी देखने को मिलेंगी जिसके बारे में अपने सोचा भी नहीं होगा। फिल्म में गैंगस्टर्स की दुनिया को दिखाया जाएगा। इस फिल्म के लिए यश ने कड़ी मेहनत की है। फिल्म में रॉकी के किरदार को पिछली फिल्म के मुकाबले एक पायदान ऊपर ले जाया गया है। फिल्म में 10 मिनट के एक सीन को फिल्माने के लिए यश ने करीबन 6 महीनों की ट्रेनिंग ली है।





View this post on Instagram

presenting#motherofallcollisions @duttsanjay as #adheerawishing u a very happy birthday sir . #sanjaydutt in#kgfchapter2 . Follow @yash_fans_page_official_1 😍 #KGF #rocKINGstarYash @thenameisyash #KGF #rocKINGstarYash #boss #rockingstaryash#nimmarp @thenameisyash @iamradhikapandit#rockingstaryash #kgf #monster#hitIndustryHitSuccess #mass #Yash #nimmarp #vijaydevarakonda #prabhas#alluarjun #yash #radhikapandit #bollywood#kollywood #sandalwood #tollywood #hollywood#rockingcouple #love #teluguactress#indiancinema#boss . .. . #KGF #rocKINGstarYash @thenameisyash #KGF #rocKINGstarYash #boss #rockingstaryash#nimmarp @thenameisyash @iamradhikapandit#rockingstaryash #kgf #monster#hitIndustryHitSuccess #mass #Yash #nimmarp #vijaydevarakonda #prabhas#alluarjun #yash #radhikapandit #bollywood#kollywood #sandalwood #tollywood #hollywood#rockingcouple #love #teluguactress#indiancinema#bos
A post shared by KGF 2 update (@rocky_bhai_kgf_2) on


'केजीएफ 2' इस साल 23 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्‍त, रवीना टंडन जैसे कई स्टार्स अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में इस बार अधीरा का किरदार संजय दत्त निभाने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवीना टंडन फिल्म में देश की पहली महिला प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी का किरदार अदा करती दिखाई देंगी।


No comments