Breaking News

'Kgf Chapter-2' के पोस्टर में खूंखार अधीरा के अवतार में दिखे संजय दत्त





भारतीय सिनेमाप्रेमियों के लिए लम्बे समय से जिस पल का इंतजार था, वो आखिराकर आ ही गया है। संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' से अधीरा का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने पेश कर दिया है। अधीरा के अवतार में संजय दत्त बेहद खूंखार नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने कई फिल्मों में खलनायक का किरदार निभाया है लेकिन अधीरा को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि यह उनको दर्शकों के बीच अभिनेता के तौर पर अलग पहचान दिखाएगा।



संजय दत्त ने फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, 'मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। मुझे इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट नहीं मिल सकता था। धन्यवाद पूरी टीम का'






यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' साल 2020 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसे 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म 'केजीएफ 2' की पूरी टीम इस समय पोस्ट प्रोडक्शन वर्क पूरा करने में लगी हुई है, जिसे जल्द ही खत्म कर लिया जाएगा। 'केजीएफ' सीरीज की पहली फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, जिस कारण मेकर्स 'केजीएफ 2' पर खूब मेहनत कर रहे हैं। मेकर्स नहीं चाहते हैं कि 'केजीएफ 2' के दौरान दर्शकों को किसी प्रकार की निराशा हाथ लगे। 

फिल्म 'केजीएफ 2' में जहां यश और संजय दत्त मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे, वहीं रवीना टंडन भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी। सुनने में आ रहा है कि वो भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखेंगी लेकिन अभी तक मेकर्स ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि अदाकारा का किरदार क्या होगा ? वैसे आपको 'केजीएफ 2' से अधीरा का लुक कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 


No comments