Breaking News

KGF’ अभिनेता यश ने फैंस के साथ शेयर की तस्वीर, कहा ‘ये पत्नी के अनुकूल नियम में बैठता है...’



KGF’ अभिनेता यश ने फैंस के साथ शेयर की तस्वीर, कहा ‘ये पत्नी के अनुकूल नियम में बैठता है...’


 ‘सुपरहिट’ फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 1' (KGF Chapter 1) से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने वाले साउथ अभिनेता यश (Yash) अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच सुपरस्टार यश की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसमें अभिनेता अपनी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) के साथ नजर आ रहे हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यश और राधिका की इस फोटो में 9 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। एक्टर के फैन्स इस तस्वीर भी कमेंट्स की बारिश कर रहे है। मालूम हो कि साउथ अभिनेता यश ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ फैन्स को 'पत्नी अनुकूल नियमों' का पालन करने का आग्रह किया है। 



अभिनेता यश (Yash) ने आगे लिखा ‘कर्नाटक सरकार ने नए लॉकडाउन नियम बनाए हैं और पता नहीं क्यों, ऐसा लगता है जैसे मेरी पत्नी से इस नियमों का कुछ तो लेना देना है। घर पर रोज 8 बजे वापसी और रविवार को पूरा लॉकडाउन !! वैसे भी .. ये पत्नी के अनुकूल नियम में बैठता है... कृपा कर पवित्रता और सुरक्षा दोनों रखने में मदद करेंगे !!’ साउथ अभिनेता यश का यह पोस्ट उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।






राधिका पंडित (Radhika Pandit) को छह साल तक डेट करने के बाद यश (Yash) ने साल 2016 में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। इन दोनों की शादी की तस्वीरें काफी पसंद की गई थी। मालूम हो कि साउथ इंडस्ट्री में राधिका और यश की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। शादी के बाद 2 दिसंबर, 2018 को उनके घर में बेटी आयरा और 30 अक्टूबर 2019 को बेटा आयुष ने जन्म लिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, 'केजीएफ: चैप्टर 1' की सफलता के बाद अभिनेता यश दर्शकों के लिए 'केजीएफ: चैप्टर 2' लेकर आ रहे है। इस फिल्म में यश के साथ अहम किरदार में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन दिखाई देंगी। यह एक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होगी।


No comments