Breaking News

Lockdown के बीच उर्वशी रौतेला ने गौतम गुलाटी संग रचाई शादी फोटोज शेयर कर कहा 'शादी मुबारक नहीं बोलोगे?'



Lockdown के बीच उर्वशी रौतेला ने गौतम गुलाटी संग रचाई शादी फोटोज शेयर कर कहा 'शादी मुबारक नहीं बोलोगे?'


लॉकडाउन के बीच फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग शादी कर रहे हैं। बीते 30 जून को ही 'ससुराल सिमर का' फेम मनीष रायसिंघानी ने संगीता चौहान संग शादी रचाई है और इस दौरान की कई तस्वीरें लोगों के बीच काफी वायरल भी हुई है। इस बीच 'बिग बॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी ने अपनी एक तस्वीर से लोगों को चौंका दिया है। गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला नजर आ रही हैं और दोनों शादी के मंडप पर फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। 



जहां उर्वशी रौतेला महरुन रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं गौतम गुलाटी क्रीम रंग की शेरवानी सूट में दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौतम गुलाटी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'शादी की मुबारक नहीं बोलोगे?' उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी की इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई चौंक गया है।

गौतम गुलाटी द्वारा शेयर की गई तस्वीर...






इस तस्वीर को देखने के बाद लोग भौंचक्के रह गए और किसी ने भी गौतम गुलाटी के पूरे कैप्शन को भी नहीं पढ़ा। 'बिग बॉस 8' विजेता गौतम गुलाटी द्वारा शेयर किए गए कैप्शन में एक ट्विस्ट है। दरअसल ये तस्वीर गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला की अपकमिंग फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' के एक सीन से ली गई है। गौतम गुलाटी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में ये भी लिखा है कि, 'हमारी फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। आशा करता हूं कि आप सभी को पसंद आएगी।' गौतम गुलाटी और उर्वशी रौतेला स्टारर ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा जॉनर की है। इस फिल्म में नए जमाने की कहानी दिखाई जाएगी।


No comments